×

Doctors का विरोध : मरीज तो Check किए पर काले बिल्ले लगाकर

Doctors का विरोध : मरीज तो Check किए पर काले बिल्ले लगाकर

- Advertisement -

हमीरपुर। सरकार के रवैये से खफा डॉक्टरों ने दूसरे दिन भी अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा। क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर में डॉक्टरों ने काले बिल्ले लगा कर रोष जताया। हिमाचल मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन के प्रदेश महासचिव डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने डॉक्टरों की हड़ताल पर सरकार के रवैये पर ऐतराज जताया है।


  • हिमाचल मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन सरकार के रवैये से नाराज

हमीरपुर में डॉक्टरों की हड़ताल का असर दूसरे दिन भी देखने को मिला है और डॉक्टरों ने काले बिल्ले लगाकर कामकाज निपटाया है। हालांकि आज डॉक्टरों ने ओपीडी में बैठकर मरीजों का चैकअप किया,लेकिन अपना विरोध काले बिल्ले लगाकर जारी रखा है। गौरतलब है कि डॉक्टर मेडीपर्सन एक्ट व अन्य मांगों को लेकर गत दिवस से आंदोलन का रास्ता अपनाए हुए है।

वहीं स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह के शालीनता के मुद्दे पर पलटवार करते हुए डॉ.पुष्पेन्द्र वर्मा ने कहा कहा कि डॉक्टर हमेशा शालीन होकर ही मरीजों का चैकअप करते है,लेकिन मरीजों की अधिक संख्या के होने के कारण डॉक्टर चिढ़ सकता है। लेकिन वह कभी बतदमीजी नहीं करते है। गौर रहे कि संघ कल यानी 24 जनवरी से 2 फरवरी तक काले बिल्ले लगाकर विरोध जताया जाएगा। 3 से 12फरवरी तक सुबह 9 से 11 बजे तक हर दिन दो घंटे पेन डाउन स्ट्राइक होगी , जबकि 13 फरवरी को डॉक्टर्स फिर से सामूहिक अवकाश पर चले जाएंगे। डॉक्टरों  ने चेतावनी दी है कि यदि इसके बावजूद सरकार उनकी मांगें नहीं मानती तो 24 फरवरी को सभी मेडिकल ऑफिसर्स सामूहिक त्यागपत्र देने को मजबूर होंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है