×

Pen-down strike : डॉ. दिलजीत की याद में जलाईं Candles

Pen-down strike : डॉ. दिलजीत की याद में जलाईं Candles

- Advertisement -

टीम। प्रदेश भर के डॉक्टर दो घंटों की पेन डाउन हड़ताल पर हैं और मरीज परेशान हो रहे हैं। सोमवार होने के कारण दूर दराज से सुबह-सवेरे अस्पताल आने वाले मरीजों को दो घंटों तक ओपीडी के बाहर इंतजार करना पड़ा।


  • सुबह-सवेरे ओपीडी के बाहर लगी रही मरीजों का कतारें

कमोवेश प्रदेश के सभी अस्पतालों का हाल एक जैसा रहा और ओपीडी के बाहर लाइनें देखी गईं। उधर, मेडीपर्सन एक्ट को लागू करवाने के लिए डाक्टरों द्वारा किए जा रहे संघर्ष के दौरान आज प्रदेश के कई अस्पतालों में ऊना के डॉ. दिलजीत को कैंडल जलाकर श्रद्धाजंलि दी गई।

डॉक्टरों का कहना है कि डॉ. दिलजीत की शहादत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए लेकिन सरकार द्वारा उनकी मांगें न माने जाने पर ही उन्होंने संघर्ष का रास्ता अपनाया है। क्षेत्रीय अस्पताल हमीरपुर के एचएमओ डॉ. संजीव शर्मा ने बताया कि कैंडल जलाकर प्रदेश सरकार की कुंभकर्णी नीद से जाने का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के प्रति सरकार का नकारात्मक रवैया अपना रही है।

कुल्लू अस्पताल भी डॉक्टर दलजीत सिंह को कैंडल मार्च निकल कर श्रद्धांजलि दी इस कैंडल मार्च में जिलाभर के डॉक्टरों ने भाग लिया। सीएमओ युक्तिधर शर्मा ने कहा कि जिला के सभी डॉक्टरों ने अस्पताल परिसर में कैंडल मार्च निकाल डॉ. दलजीत सिंह की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना की। उधर, घुमारवीं सिविल अस्पताल पांचों ही ओपीडी में ताले लगे रहे और 11-30 बजे के बाद ही डॉक्टरों ने मरीजों के चैक किया तब तक बाहर मरीजों की कतारें लग चुकी थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है