×

Doctors की हड़ताल: 3 Feb से 2 घंटे के लिए Pen Down

Doctors की हड़ताल: 3 Feb से 2 घंटे के लिए Pen Down

- Advertisement -

हमीरपुर। मेडीपर्सन एक्ट की मांग को लेकर डॉक्टरों के सब्र का बांध टूटने लगा है। अब सरकार के ढुलमूल रवैये के चलते डॉक्टरों का गुस्सा भी सातवें आसमान पर आ गया है।डॉक्टरों की मांगों को नहीं माने जाने पर अब 3फरवरी से प्रदेश भर के डॉक्टर 2 घंटे की पेनडाउन हड़ताल करने का निर्णय लिया है, जिससे अब स्वास्थ्य सेवाएं भी प्रभावित होंगी।


  • मेडीपर्सन एक्ट को लेकर करेंगे विरोध-प्रदर्शन

हमीरपुर में हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर्स एसोसिएशन के महासचिव पुष्पेंद्र वर्मा ने बताया कि सरकार का डॉक्टरों के प्रति रवैया नकारात्मक रहा है, जिससे डॉक्टरो में गहरा रोष है।

एसोसिएशन के महासचिव पुष्पेंद्र वर्मा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेडीपर्सन एक्ट की मांग को पूरा नहीं किया जा रहा है और केवल आश्वासन ही दिया गया है। वर्मा ने बताया कि डॉक्टरों का संघर्ष आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि ऊना में डॉक्टर की मौत होने के मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। वर्मा ने कहा कि मेडीपर्सन एक्ट को आगामी विस सत्र में लाने से पूर्व सरकार को इस पर अध्यादेश लाना चाहिए, ताकि मेडीपर्सन एक्ट को लागू किया जा सके। उन्होंने बताया कि देश के 16 राज्यों में मेडीपर्सन एक्ट को लागू किया है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस सरकार के पास मांग रखने के बावजूद कुछ भी नहीं किया जा रहा है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है