Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

शाबाशः Manali की डोलमा Miss Glory of the Universe प्रतियोगिता के टॉप-15 में

शाबाशः Manali की डोलमा Miss Glory of the Universe प्रतियोगिता के टॉप-15 में

- Advertisement -

कुल्लू। मनाली की डोलमा मिस ग्लोरी ऑफ यूनिवर्स प्रतियोगिता के टॉप-15 में भाग लेने के लिए चुनी गई हैं। शिमला के गेयटी थिएटर में होने जा रहे अंतराष्ट्रीय स्तर की सौंदर्य प्रतियोगिता में डोलमा अपनी खूबसूरती का लोहा मनवा रही है। देश-विदेश से आई लगभग 60 प्रतिभागियों को पछाड़ कर मनाली की इस बेटी ने टॉप-15 में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है। गौर रहे कि गरीबी और भूखमरी पर आधारित थीम को लेकर शिमला के गेयटी थिएटर में 19 व 20 जनवरी को होने जा रहे सौंदर्य प्रतियोगिता में डोलमा अपने जलवे बिखेरेंगी। अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन द्वारा इस प्रतियोगिता का आयोजन 19 व 20 जनवरी को किया जा रहा है। बता दें इससे पहले लगभग 60 प्रतिभागियों ने अपना नामांकन भरा था और चंडीगढ़ में हुए ऑडिशन के बाद 30 प्रतिभागियों का सिलेक्शन हुआ था।


कड़े मुकाबले के बीच डोलमा ने अब टॉप-15 में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है और 15 जनवरी से शिमला में ग्रूमिंग सेशन में हिस्सा लेंगी। इस प्रतियोगिता का मुख्य उदेश्य गरीबी व भूखमरी को लेकर लोगों में जागरुकता पैदा करना है, जिसके लिए प्रतियोगिता के अंत में विजेताओं के साथ-साथ सभी 15 प्रतिभागी शिमला के माल रोड पर एक रैंप वॉक भी करेंगी और लोगों को जागरूक करेंगी।

डोलमा ने कई खिताब किए हैं अपने नाम

इससे पूर्व भी मनाली की इस बेटी ने काफी खिताब अपने नाम किए हैं, जिसमें साल 2015 में मिस हिमालय, 2015 में ही मिस इंडिया प्रतियोगिता की रनरअप का खिताब और 2015 के शरद महोत्सव मनाली में मिस ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब प्रमुख है। डोलमा का मानना है कि इस बैनर के साथ काम करने का अपना ही एक अलग और खास तजुर्बा है, क्योंकि साल 2014 बिग बॉस की प्रतिभागी आर्शी खान भी इसी बैनर के तले मिस ग्लोरी ऑफ अर्थ 2014 का खिताब जीत चुकी हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है