- Advertisement -

पीली सरसों और कपूर के टोटकों से खुश करें मां लक्ष्मी को, बरसेगा धन

0

- Advertisement -

पैसा कमाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। कड़ी मेहनत के साथ लोग कई तरह के उपाय अपनाते हैं तब भी उनका काम नहीं बनता। किसी के पास पैसे आते नहीं तो किसी के पास टिकते नहीं। अगर आपको भी इस तरह की समस्या से जूझना पड़ रहा है तो हम आपको आज एक खास टोटका बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आपके ऊपर पैसों की बरसात होगी। इस टोटके के लिए आपको जरूरत होगी पीली सरसों और कपूर की। इस घरेलू सामग्री से आप मां लक्ष्मी को खुश कर सकते हैं …

वास्तु शास्त्र के अनुसार अगर रोजाना सुबह के समय तिजोरी या रुपए रखने के स्थान पर कपूर का धुंआ दिखाया जाए तो मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं। इससे धन की वृद्धि होती है।

कई घरों में बरकत रुक जाती है। वहां रहने वाले लोगों के काम बिगड़ते रहते हैं। रिश्तों में दरार पड़ने लगती है। इन सबकी वजह घर में मौजूद वास्तु दोष हो सकता है। इसे दूर करने के लिए घर के कोनों में कपूर रखकर जलाएं।

जो लोग धन प्राप्त करना चाहते हैं उन्हें सुबह पूजा करते समय गोबर के उपले पर थोड़े से पीले सरसों के दाने डालकर जलाना चाहिए। इसके बाद इसका धुआं पूरे घर में दिखाना चाहिए। ऐसा करने से घर में मां लक्ष्मी का हमेशा वास रहता है।

अगर किसी ने आप या आपके घर पर कोई जादू-टोना कर दिया है तो पूरे घर में पीली सरसों छिड़कें। इसकी शुरुआत घर के मेन गेट में पूर्व दिशा की ओर से करें। जिसे छत या घर के पिछले दरवाजे तक ले जाएं। ऐसा करने से नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव खत्म हो जाएगा।

जिन लोगों को नजर लग जाती है उनके सिर से सात बार पीली सरसों उतारकर चौराहे में फेंक देने से नजर दोष दूर हो जाता है।

जो लोग रुपए-पैसों की किल्लत से छुटकारा पाना चाहते हैं उन्हें चांदी या स्टील की कटोरी में एक कपूर दो लौंग के साथ जलाना चाहिए। इससे घर में हमेशा मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी।

जिन घरों में तरक्की नहीं हो रही है वहां मुख्य द्वार पर गंगाजल में कपूर मिलाकर छिड़क दें। इससे नकारात्मकता दूर हो जाएगी।

जो लोग पितृ दोष से छुटकारा पाना चाहते हैं उन्हें बॉथरूम में एक कांच की कटोरी में थोड़ा देसी कपूर रख दें। अब हर सप्ताह इसे बदल दें। ऐसा करने से दोष दूर हो जाएगा।

- Advertisement -

Leave A Reply