Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,123,619
मामले (भारत)
114,991,089
मामले (दुनिया)

Mandi: फौजी ने पत्नी को ऐसा पीटा, ले जाना पड़ा अस्पताल; थाने पहुंचा मामला

Mandi: फौजी ने पत्नी को ऐसा पीटा, ले जाना पड़ा अस्पताल; थाने पहुंचा मामला

- Advertisement -

मंडी। घरेलू हिंसा (Domestic violence) के मामले का निपटारा करने पंचायतघर गए पति (Husband) ने शाम को घर आकर फिर से पत्नी पर अपनी क्रूरता दिखा दी और बेरहमी से उसकी पीटाई (Beating) कर डाली। मामला सराज विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली ग्राम पंचायत सरोआ के थाच गांव का है। 25 वर्षीय पीड़िता हेमलता को उपचार के लिए जोनल हास्पिटल मंडी (Mandi hospital) में भर्ती करवाया गया है। वहीं पीड़िता ने महिला थाना में भी शिकायत देकर कार्रवाही की मांग उठाई है। पीड़िता ने बताया कि दो वर्ष पहले उसकी शादी थाच गांव में हुई थी। लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

पति और ससुर सेना में कार्यरत हैं लेकिन जब भी घर आते हैं तो इसे प्रताड़ित करते हैं। ससुराल वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर हेमलता चार बार इस मामले को पुलिस की चौखट पर भी लेकर गई। लेकिन पुलिस के पास हमेशा ही ससुराल वालों ने समझौता करवाकर मामले को सुलझा लिया और बाद में फिर से वही रूप दिखाना शुरू कर दिया। बीती 27 फरवरी को भी घरेलू हिंसा के इस मामले की स्थानीय पंचायत में सुनवाई थी। दिन को सुनवाई के बाद शाम को पति ने जमकर इसकी पीटाई कर दी। 28 फरवरी को भी पीड़िता के साथ यही हुआ।

29 फरवरी को पीड़िता ने अपने मायके वालों को बात बताई और महिला थाना मंडी पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। वहीं मेडिकल के बाद पीड़िता को उपचार के लिए भर्ती कर दिया गया है। वहीं एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि हेमलता ने पहले भी ससुराल वालों के खिलाफ एक शिकायत महिला थाना में दर्ज करवाई थी जिसका चालान कोर्ट में भेजा जा चुका है। अब दोबारा से पीड़िता के साथ मारपीट हुई है जिसपर अलग से एफआईआर दर्ज की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले की पुलिस पूरी गंभीरता से जांच पड़ताल कर रही है।

हेमलता बोली पागल साबित करना चाहते हैं ससुराल वाले

हेमलता का कहना है कि उसके ससुराल वाले उसे पागल साबित करके घर से निकालना चाहते हैं। उसे घर में खाने के लिए गिन कर राशन मिलता है और जिंदगी सिर्फ दो कमरों में कैद होकर रह गई है। लोगों के बच्चों को टयूशन पढ़ाकर पीडि़ता अपना गुजारा कर रही है लेकिन ससुराल वाले यह भी नहीं करने दे रहे। पीड़िता ने अब पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है