Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

Domino’s के कर्मचारी की करतूतः Wash-Room में Mobile रख कर रहा था Recording, Arrest

Domino’s के कर्मचारी की करतूतः Wash-Room में Mobile रख कर रहा था Recording, Arrest

- Advertisement -

मंडी। शहर में स्थित Domino’s के एक कर्मचारी द्वारा वॉशरूम की रिकार्डिंग करने का मामला सामने आया है। खुलासा तब हुआ जब चंडीगढ़ से आया एक युवक अपने दोस्तों के साथ Domino’s का पिज्जा खाने के लिए रेस्टोरेंट में गया। जब वह वॉशरूम गया तो उसने देखा कि एगजॉस्ट फैन के पास एक मोबाइल फोन रखा हुआ था और उस पर वीडियो रिकार्डिंग हो रही थी। उसने इस बारे में अपने दोस्त को बताया और इतने में Domino’s का देवी सिंह नामक कर्मचारी आया और फोन को वहां से ले जाने की कोशिश करने लगा।

युवकों ने चैक करने पर पाया कि यह फोन वॉशरूम की रिकार्डिंग करने के लिए यहां रखा हुआ था। इन्होंने तुरंत प्रभाव से इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस चौकी शहरी मंडी से हेड कांस्टेबल श्याम लाल ने मौके पर आकर मामले की जांच पड़ताल की और Domino’s के कर्मचारी देवी सिंह को हिरासत में ले लिया।

सीटी चौकी के कार्यकारी प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 354 और 511 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है, आरोपी से पूछताछ जारी है। बता दें कि ऐसी हरकत करने वाला यह आरोपी सराज उपमंडल के तहत भडेचीनाला का रहने वाला बताया जा रहा है।

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि इसने किस मंशा से वॉशरूम की रिकार्डिंग करनी चाही। वहीं, यह बात भी सामने आई है कि डामिनोज के रेस्टोरेंट में मेल और फिमेल के लिए एक ही वॉशरूम है। लेकिन, मोबाइल में जो रिकार्डिंग की गई है, उसमें किसी महिला की रिकार्डिंग नहीं हुई है। एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है और हर एक पहलू की बारिकी से जांच पड़ताल की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है