×

अस्पताल से मिली छुट्टी तो व्हाइट हाउस पहुंचकर #Trump ने किया ऐसा कारनामा, Mask उतारकर जेब में रखा

बालकनी से लोगों की तरफ किया थंब अप का इशारा

अस्पताल से मिली छुट्टी तो व्हाइट हाउस पहुंचकर #Trump ने किया ऐसा कारनामा, Mask उतारकर जेब में रखा

- Advertisement -

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (President Donald Trump) इन दिनों अजीबोगरीब हरकतें कर रहे हैं और दूसरों को भी कहीं ना कहीं खतरे में डाल रहे हैं। ट्रंप को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब उन्हें व्हाइट हाउस शिफ्ट कर दिया गया है। उनका वॉल्टर रीड अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह हेलीकॉप्टर में सवार होकर व्हाइट हाउस पहुंचे। व्हाइट हाउस पहुंचते ही ट्रंप ने चेहरे से मास्क उतार लिया। जबकि व्हाइट हाउस के डॉक्टर सीन कोनले ने कहा था कि ट्रंप अभी भी पूरी तरह खतरे से बाहर नहीं हैं।


यह भी पढ़ें :- चुनाव से पहले बवाल : राष्ट्रपति #Donald_Trump को भेजा जहर, बाल-बाल बचे

हेलीकॉप्टर से निकलकर ट्रंप ने व्हाइट हाउस में प्रवेश किया। इसके बाद उन्होंने अपना मास्क उतार कर अपनी जेब में रख लिया। फिर बालकनी से लोगों की तरफ थंब अप का इशारा किया।

ट्रंप का वॉल्टर रीड अस्पताल में Covid-19 का इलाज चल रहा था। इससे पहले ट्रंप सोमवार को कुछ देर के लिए अपने काफिले के साथ अस्पताल से बाहर भी निकले थे। ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझे आज शाम साढ़े 6 बजे वॉल्टर रीड अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं। कोविड -19 से डरिए मत। अपनी जिंदगी पर इसे हावी में होने दीजिए। हमने ट्रंप प्रशासन में इस वायरस के खिलाफ कुछ जबरदस्त दवाएं और जानकारियां हासिल की हैं। मैं 20 साल पहले से भी ज्यादा अच्छा महसूस कर रहा हूं।’ राष्ट्रपति ट्रंप की मेडिकल टीम ने कहा कि हालांकि वह अभी पूरी तरह खतरे से बाहर नहीं हैं, लेकिन घर जा सकते हैं। उनका ऑक्सीजन लेवल सामान्य है और व्हाइट हाउस में उन्हें रेमडेसिविर का पांचवां डोज दिया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है