Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

शाहपुरः मारपीट के एक दिन बाद व्यक्ति की संदिग्ध मौत

शाहपुरः मारपीट के एक दिन बाद व्यक्ति की संदिग्ध मौत

- Advertisement -

शाहपुर। लपियाणा के गुंभर गांव में एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति की किसी के साथ मारपीट हुई थी। मारपीट के बाद से ही उसकी तबियत बिगड़ने लगी। मारपीट के एक दिन बाद व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने 174 की कार्रवाई डाली है। लेकिन, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है। अगर उसमें कुछ संदिग्ध हुआ तो पुलिस दूसरे पहलू से मामले की जांच करेगी। शव का पोस्टमार्टम टांडा में होगा।

बता दें कि गुंभर के संजय कुमार (39) पुत्र स्वर्गीय किशन चंद की 13 नवंबर को किसी के साथ मारपीट हुई। 13 नवंबर को ही वह रात दस बजे घर आ गया। संजय कुमार की पत्नी रीना देवी ने बताया कि रात को उन्होंने सांस लेने में तकलीफ होने व छाती में दर्द की शिकायत की। उन्होंने घर में पड़ी कोई दर्द निवारक दवा दे दी। सुबह करीब चार बजे संजय कुमार की तकलीफ बढ़ गई और उसने अस्पताल ले जाने के लिए कहा। वह उसे निजी अस्पताल ले गए। वहां से शाहपुर अस्पताल भेज दिया।


हालत बिगड़ने पर शाहपुर अस्पताल से भी उसे टांडा रेफर कर दिया। टांडा ले जाते संजय कुमार की मौत हो गई। संजय कुमार का परिवार आईआरडीपी में है। संजय कुमार दिन में ढाबे पर काम करता था और रात को बाजार में चौकीदारी कर परिजन का पालन पोषण करता था। संजय कुमार के दो बेटे रजत (13) व सुमन (16) साल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस ने शाहपुर थाना के एएसआई अशोक कुमार की अगुवाई में मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। शव पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है