Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

Crime: दहेज की बलि चढ़ी नवविवाहिता, परिजनों ने जताया हत्या का शक

Crime: दहेज की बलि चढ़ी नवविवाहिता, परिजनों ने जताया हत्या का शक

- Advertisement -

Dowry Case: ऊना। हरोली पुलिस थाना के तहत पोलियां गांव में पंखे से झूलकर आत्महत्या करने के मामले में मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी किसी साजिश के तहत हत्या की गई है। शनिवार को क्षेत्रीय अस्पताल में स्थित शवगृह के बाहर मायके पक्ष के लोगों ने अपनी आवाज को बुलंद किया। मृतका के पिता सुरेश कुमार, भाई कमलजीत, सुचेता, शिव कुमार, विकास सहित अन्यों ने बताया कि उनकी लाडली मुक्ता की शादी जनवरी 2017 को पोलियां के मुनीष कुमार के साथ हुई थी।

शादी के कुछ माह बाद ही उसके ससुराल पक्ष वाले दहेज कम लाने के ताने मारने शुरू कर दिए। उन्होंने बताया कि दहेज में उन्होंने लाखों रुपए का सामान ससुराल पक्ष को दिया है जबकि इसके बाद वह उनसे गाड़ी की मांग करते आ रहे हैं और उनकी बेटी को मानसिक रूप से परेशान कर रहे हैं। उनके दामाद मुनीष को विदेश नौकरी के लिए भेजने के लिए भी उन्होंने आर्थिक रूप से मदद की है। जबकि दो मोबाइल फोन भी उन्होंने दिए हैं।


पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

परिजनों ने आरोप जड़ा है कि हरियाणा के पानीपत का होने के चलते स्थानीय पुलिस भी उनकी आवाज को अनसुना कर रही है। ससुराल पक्ष के खिलाफ कोई कार्रवाई अमल में नही ला रही है। परिजनों का आरोप है कि 9 जून की रात को उनकी बेटी को साजिश के तहत मौत के घाट उतारकर पंखे से लटका दिया गया और इसे आत्महत्या बनाने का प्रयास किया जा रहा है, जिसमें स्थानीय ग्राम पंचायत व पुलिस भी उनका साथ दे रही है। परिजनों ने एसपी अनुपम शर्मा से मांग की है कि मामले में संलिप्त ससुराल पक्ष के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए व उनको न्याय  प्रदान किया जाए। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मायके पक्ष के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Accident: कालापुल बाइपास पर Car खाई में गिरी, तीन की Death

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है