Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

बिंदल का पलटवारः अल्पसंख्यकों व SC कांग्रेस ने लिए वोट Bank

बिंदल का पलटवारः अल्पसंख्यकों व SC कांग्रेस ने लिए वोट Bank

- Advertisement -

Dr Rajeev Bindal : नाहन। प्रमुख प्रवक्ता बीजेपी एवं विधायक नाहन डॉ. राजीव बिंदल ने सीएम वीरभद्र सिंह के बयान का खंडन करते हुए कहा कि धर्म-जाति एवं संप्रदाय के आधार पर समाज को कांग्रेस ने आज तक बांट कर रखा है। कांग्रेस पार्टी ने अल्पसंख्यकों को एवं अनुसूचित जातियों को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया। कांग्रेस पार्टी ने सदैव अल्पसंख्यकों को आरएसएस एवं बीजेपी का नाम ले लेकर डराया और वोट हासिल किए। आज दोबारा से वही काम शुरू कर दिया गया है।

अल्पसंख्यकों के पिछड़ेपन के लिए जिम्मेवार कांग्रेस

डॉ. बिंदल ने कहा कि आजादी से आज तक 60 साल राज करने वाली कांग्रेस अल्पसंख्यकों के पिछड़ेपन के लिए जिम्मेवार है। आज भी अल्पसंख्यक बस्तियों में मूलभूत सुविधाएं नहीं हैं।


पीने का पानी-सड़क-चिकित्सा एवं रोजगार का पूर्णतया अभाव है, जिसके लिए संपूर्ण रूप से कांग्रेस पार्टी जिम्मेवार है। इलाके के गांव खरकों, पलहोड़ी, ढ़ाकवाला खैरवाला, मेलियों व लौहगढ़ आदि गांव पूर्णतया विकास से कोसों दूर हैं। बरसात में लोगों को घर पहुंचना भी नसीब नहीं होता। गुज्जरों के डेरे जंगलों में हैं और वर्तमान सरकार ने उनके डेरे तोड़ने का काम भी शुरू कर दिया है व बिजली काट दी गई है। क्या यही वीरभद्र सिंह का अल्पसंख्यकों के प्रति उत्तर एवं प्रेम है। अल्पसंख्यक, बहुसंख्यक, ब्राहमण, अनुसुचित का हस्तक्षेप सबसे ज्यादा वीरभद्र सिंह ही करते हैं, इन्होंने मंडी में कहा कि ब्राह्मणों ने मेरी पत्नी प्रतिभा सिंह को हरा दिया अर्थात जाति-धर्म सम्प्रदाय के आधार पर देश को बांट कर 60 साल राज करने वाली कांग्रेस की इस दोगली नीति को अब जनता समझ चुकी है व इसका जवाब मिलेगा।

यह भी पढ़ें : धूमल@ भोरंज उपचुनावः CM के दावे गलत, जीत तो BJP की होगी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है