Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

जाग उठा है, लक्ष्य की तरफ बढ़ चुका है कांगड़ा: Dr. Rajesh

जाग उठा है, लक्ष्य की तरफ बढ़ चुका है कांगड़ा: Dr. Rajesh

- Advertisement -

कांगडा। श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा के एमडी डॉ. राजेश शर्मा ने कहा है कि कांगड़ा जाग उठा है और अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ चुका है, अब बस हमें निरंतर अपने कदमों को आगे की तरफ बढ़ाते रहना है। उन्होंने कहा कि मंजिल दूर नहीं है बस हौंसला बनाए रखना है। डॉ. राजेश ने यह शब्द आज अपने चुनावी अभियान के तहत बैदी में आयोजित बैठक में कहे। उन्होंने कहा कि जिस वक्त का हम सभी इंतजार कर रहे थे वह आ चुका है, अब हमें अपने आसपास वालों को भी साथ लेकर चलते रहना है। उन्होंने कहा कि कांगड़ा ने राजनीतिक तौर पर बहुत सहा है  पर अब सहन नहीं करेंगे, इस बात की आवाज चारों तरफ से सुनाई देने लगी है।

डॉ. राजेश का हुआ जोरदार स्वागत

डॉ. राजेश ने कहा कि मैं निरंतर आप सबके बीच में रहता हूं, इसी से पता चलता है कि हमारे कांगड़ावासी क्या चाह रहे थे, उनकी इच्छा के अनुरूप ही हमने भी कदम बढ़ाए और आज यह एक कारवां बन चुका है। 


उन्होंने कहा कि हमें इस बात पर ध्यान देने की जरूरत है कि हम इस कारवां को और कितना मजबूत बना सकते हैं, क्योंकि इस पांच वर्ष के बाद आने वाले महायज्ञ में इस मर्तबा ऐसी आहुति डालनी होगी कि कोई कसर बाकी ना रहे। डॉ. राजेश ने कहा कि हम धन्य है की हमें कांगड़ा जैसे क्षेत्र की सेवा करने का अवसर मिल रहा है, धन्य है यहां की जनता जिससे हमे इतना अपनापन मिल रहा है। उन्होंने कहा यही हमारी ताकत है। इससे पहले डाॅ राजेश का गांव में पहुंचने पर जबरदस्त स्वागत हुआ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है