Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

Congress Ticket के लिए Dr. Rajesh के साथ उमड़ी भीड़, शहर भर में निकाला जुलूस

Congress Ticket के लिए Dr. Rajesh के साथ उमड़ी भीड़, शहर भर में निकाला जुलूस

- Advertisement -

कांगड़ा। श्री बालाजी अस्पताल कांगड़ा के एमडी डॉ राजेश शर्मा ने कहा है कि अपना कांगड़ा मजबूत हो इसके लिए ही हम सबको मिलकर काम करना है। उन्होंने कहा कि आज दिन तक कांगड़ा को कमजोर करने की कोशिशें होती रही हैं, इसके पीछे की सोच को भी सभी जानते हैं।
अब वक्त आ गया है जब हमें ऐसी सोच रखने वालों को सबक सिखाना होगा तो अपने कांगड़ा को मजबूत बनाना होगा। उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब कांगड़ा की लोग मिसाल देते थे, आज कांगड़ा पिछड़ रहा है। हमें अगले पांच साल में कांगड़ा की मजबूती के लिए ही नहीं बल्कि अगले पच्चीस से तीस साल तक इस पर बराबर काम करना होगा। डॉ राजेश ने कहा कि चुनाव ही एक ऐसा विकल्प है जिसके जरिए हम इस मजबूती की बात को सामने रखकर आगे बढ़ सकते हैं। डॉ राजेश शिमला में कांग्रेस टिकट के लिए आवेदन करने के बाद आज कांगड़ा में उमड़ी भीड़ को संबोधित कर रहे थे। 

शहर भर में रही डॉ राजेश जिंदाबाद की गूंज

जबरदस्त नारेबाजी के बीच डॉ राजेश ने कहा कि हमें इस बात को नहीं भूलना चाहिए कि हमारा महत्व क्या है, हमारा महत्व ही है जो नेतत्व को बनाता है। नेतृत्व हम सबको अपने लिए चुनना है। इस चुनाव का महत्व इसलिए भी बढ़ गया है क्योंकि हम सभी एक सोच लेकर आगे बढ़ रहे हैं, उस सोच को अंजाम तक पहुंचाने के लिए हमें अगले कुछ दिन कड़ी मेहनत करनी होगी। क्योंकि, अब जो हम निर्णय लेंगे उसके परिणाम पांच साल ही नहीं बल्कि अगले कई साल तक नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि खुशी इस बात की है कि गांव-गांव, शहर में लोग नेक नीयत मजबूत इरादे की बात करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि यही चीज हमें आगे की तरफ ले जाने का साहस बढ़ा रही है। उन्होंने हर तरफ से मिल रहे समर्थन के लिए समस्त कांगड़ा की जनता का आभार व्यक्त किया है। इससे पहले डॉ राजेश ने भारी भीड़ के बीच पूरे कांगड़ा का चक्कर लगाया। इस दौरान उनके साथ चल रही भीड़ डॉ राजेश शर्मा जिंदाबाद, डॉ राजेश शर्मा आगे बढ़ों, हमारा नेता कैसा हो डॉ राजेश जैसा हो के नारे लगाती रही।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है