- Advertisement -

राजस्थान में कांग्रेस प्रचंड बहुमत से बनाएगी सरकारः डॉ. राजेश शर्मा

राहुल के विजन के कायल हैं राजस्थान के लोग, हर तरफ बदलाव की गूंज

0

- Advertisement -

कांगड़ा। ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) द्वारा राजस्थान विधानसभा चुनाव में बतौर पर्यवेक्षक लगाए गए डॉ. राजेश शर्मा का कहना है कि कांग्रेस प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। जिला चितौड़गढ़ की बड़ी सादड़ी विधानसभा क्षेत्र में बतौर पर्यवेक्षक का जिम्मा निभाकर वापस हिमाचल लौटे डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के विजन के लोग कायल हैं, इसलिए हर तरफ बदलाव की गूंज सुनाई पड़ रही है।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि करीब नौ दिन राजस्थान में बिताने पर उन्हें महसूस हुआ कि मोदी सरकार की जुबानी योजनाओं से लोग स्वयं को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं जब गांव-गांव में प्रचार के लिए उतरा तो वहां के मतदाताओं ने स्वयं इस बात का बाखान किया कि वह पिछले पांच साल से राजस्थान में व साढे़ चार साल से केंद्र सरकार द्वारा ठगे गए हैं।

कांग्रेस के पर्यवेक्षक डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि चितौड़गढ़ जनसभा के दौरान उन्हें पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात करने का अवसर मिला। इस दौरान उमड़ी भीड़ भी इस बात का संदेश दे रही थी कि राजस्थान के लोग बदलाव चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने हर दिन नौ नुक्कड़ सभाएं कीं, इस दौरान हमने मौजूद जनता से भी पूछा कि वह क्या चाहते हैं, हर किसी ने एक ही जवाब दिया बदलाव।

उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि जिस तरह से पार्टी ने इस मर्तबा प्रचार-प्रसार का काम किया है, उसकी बदौलत हम हर विस क्षेत्र में अच्छे अंतर से जीत दर्ज करवा पाएंगे। उन्होंने कहा कि बड़ी सादड़ी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी ने यहां से दो मर्तबा विधायक रह चुके प्रकाश चौधरी को इस मर्तबा भी अपना प्रत्याशी बनाया है। उनका जनता के बीच बहुत अच्छा प्रभाव है, ऐसे में उनकी जीत तो सुनिश्चित है ही, देखना ये होगा कि वह कितने ज्यादा अंतर से जीत दर्ज करवाते हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply