×

डॉ. राजेश शर्मा बोले- BJP को माफ नहीं करेगी धर्मशाला की जनता, देना होगा जवाब

धर्मशाला की सबसे बड़ी एवं महत्वाकांक्षी परियोजनाओं अधर में लटकाया

डॉ. राजेश शर्मा बोले- BJP को माफ नहीं करेगी धर्मशाला की जनता, देना होगा जवाब

- Advertisement -

धर्मशाला। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. राजेश शर्मा (Dr. Rajesh Sharma) ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर बड़ा सियासी हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी (BJP), कांग्रेस कार्यकाल में शुरू हुए कार्यों को बर्बाद करने पर तुली हुई है। बीजेपी एक भी नई परियोजना गिना दे तो जनता उन्हें जरूर माफ कर देगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने धर्मशाला (Dharamshala) की बड़ी एवं महत्वाकांक्षी परियोजनाओं को बर्बादी के मुहाने पर लाकर खड़ा कर दिया है, उसे देखते हुए नगर निगम चुनाव (Nagar Nigam Election) में जनता बीजेपी को कभी भी माफ नहीं करेगी। विकास कार्यों को लटकाने के लिए बीजेपी को जनता के सामने जवाब देना होगा।


यह भी पढ़ें: Municipal Corporation Election: डॉ राजेश शर्मा ने नगर निगम धर्मशाला के चुनाव में संभाला मोर्चा

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि धर्मशाला में ट्रिपल इंजन के नाम पर विकास करवाने की दुहाई दे रही बीजेपी बताए कि धर्मशाला की सबसे बड़ी एवं महत्वाकांक्षी परियोजनाओं को अधर में क्यों लटका रखा है। धर्मशाला शहर के प्रवेश द्वार पर ही पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने सेल्फी प्वाइंट (Selfie Point) बनाया था। जहां देश-दुनिया के पर्यटक सेल्फी लेकर धर्मशाला का प्रचार करते थे। इसके साथ ही युद्ध संग्रहालय (War Museum) का निर्माण भी करवाया था, जो उत्तर भारत में पहला अपनी तरह का म्यूजियम बनाया गया है, लेकिन बीजेपी ने सत्ता में आने के बाद इन दोनों बड़ी एवं महत्वाकांक्षी परियोजनाओं को अधर में लटका कर बता दिया कि वह धर्मशाला का कितना विकास करवाना चाहती है। करोड़ों रुपए से बनी पर्यटकों (Tourists) के आकर्षण का केंद्र ये परियोजनाएं खंडहर बनती जा रही हैं। डॉ. शर्मा ने कहा कि पर्यटकों को सुविधा देने के लिए हिमाचल में पहला ट्यूलिप गार्डन बनाने की नींव कांग्रेस सरकार (Congress Govt) में रखी गई थी, लेकिन सरकार बदलने के बाद उस पार्क का नाम ही बदल दिया और आज तक एक भी ट्यूलिप (Tulips) का फूल वहां पर नहीं लग पाया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल नगर निगम चुनाव में #Congress का झंडा अभियान-जानने को पढ़ें खबर

डॉ. राजेश शर्मा ने कहा कि इसी तरह धर्मशाला के ऐतिहासिक मंदिर अघंजर महादेव के पास पार्किंग (Parking) सहित भवन निर्माण करवाया गया। वह भी अभी तक मंदिर जनता को समर्पित नहीं हो पाया है। इसके अलावा डीसी ऑफिस (DC Office) के साथ दो बड़ी-बड़ी पार्किंग का निर्माण करवाने के अलावा वहां एक आधुनिक कैफे का निर्माण करवाया गया था। बीजेपी ने उसे भी सत्ता में आने के बाद खंडहर बनने के के लिए छोड़ दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है