Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,650,778
मामले (भारत)
232,110,407
मामले (दुनिया)

सीएम जयराम की मौजूदगी में Bindal ने किया नामांकन, बीजेपी अध्यक्ष पद का ऐलान कल

सीएम जयराम की मौजूदगी में Bindal ने किया नामांकन, बीजेपी अध्यक्ष पद का ऐलान कल

- Advertisement -

शिमला। विधानसभा स्पीकर पद से इस्तीफा देने वाले डॉ राजीव बिंदल (Dr. Rajiv Bindal) ने आज बीजेपी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र (Nomination) दाखिल कर दिया है। सीएम जयराम ठाकुर की मौजूदगी में डॉ बिंदल ने नामांकन पत्र भरा। उनका सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना जाना तय है चूंकि एक ही नामांकन पत्र दाखिल हुआ है।

यह भी पढ़ें: Himachal में VAT, सामान्य विक्रय कर के लंबित मामलों का अब होगा निपटारा

हिमाचल बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया आज बीजेपी मुख्यालय (BJP Headquarter) दीपकमल में हुई। जबकि 18 जनवरी को प्रदेशाध्यक्ष की चुनावी प्रक्रिया व घोषणा पीटरहॉफ में होगी। प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया को संपन्न कराने के लिए केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक व बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर पर्यवेक्षक के रूप में शिमला आ रहे हैं। डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि वह विश्वास दिलाना चाहते हैं, उनके नाम को पार्टी सहमति के साथ आगे करती है तो वह शक्ति और निष्ठा के साथ पार्टी को आगे ले जाने के लिए काम करेंगे। उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर और अन्य का आभार जताया है।

बीजेपी हिमाचल प्रदेश के चुनाव अधिकारी एवं मंडी से सांसद रामस्वरूप शर्मा ने बताया की पार्टी मुख्यालय दीप कमल चक्कर शिमला में आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के लिए नामांकन भरे गए। उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव के लिए कुल दो नामांकन सेट भरे गए जो कि डॉ. राजीव बिंदल के ही थे । पहले नामांकन सेट को सीएम जयराम ठाकुर एवं सभी मंत्रियों ने प्रस्तावित किया और दूसरे नामांकन सेट को शिमला संसदीय क्षेत्र के सभी विधायकों ने एवं समस्त पार्टी के पदाधिकारियों ने प्रस्तावित किया ।
उन्होंने बताया कि बीजेपी राष्ट्रीय परिषद के लिए राकेश जमवाल ने मंडी संसदीय क्षेत्र से , सुखराम चौधरी ने शिमला संसदीय क्षेत्र से , रीता धीमान ने कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से और राजिंदर गर्ग ने हमीरपुर ससदीय क्षेत्र से नामांकन भरा।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है