Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

BJP अध्यक्ष बनने की चर्चाओं के बीच Dr Bindal ने बांध लिया बोरिया-बिस्तर, दिया ये बयान

BJP अध्यक्ष बनने की चर्चाओं के बीच Dr Bindal ने बांध लिया बोरिया-बिस्तर, दिया ये बयान

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev bindal) का बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष (Himachal BJP President) बनना तय माना जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बनने की चर्चाओं के बीच विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल विधानसभा पहुंचे और यहां उन्होंने डिप्टी स्पीकर हंस राज और अधिकारियों के साथ बैठक भी की। स्पीकर ने अपने जरूरी दस्तावेज और सामान भी समेटा। इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिंदल ने कहा है कि पार्टी हाई कमान के जो भी निर्देश होंगे वे उसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। विधानसभा अध्यक्ष रहते भी इस दायित्व को पूरी ईमानदारी से निभाने की कोशिश की है। आगे जो पार्टी उचित समझेगी उसका पालन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Vikramaditya बोले, जयराम सरकार केवल नाटी डालो, और खिचड़ी खाओ तक सीमित

बिंदल ने कहा कि विधानसभा के अध्यक्ष पद को छोड़ कर मंत्री बनने की भी उनकी कोई इच्छा नहीं है। बिंदल ने कहा कि वह 17 जनवरी को पार्टी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरेंगे। उन्होंने कहा कि वह तो वही कर रहे हैं, जो संगठन ने तय किया है। हम संगठन से बाहर नहीं जा सकते हैं। हमारा कार्यकर्ता चाहे मैं हूं या फिर कोई और संगठन के निर्देशों के तहत ही काम करते हैं। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि बिंदल ने विधानसभा में ही अपने लिए विधायक के नाते मिलने वाला आवास भी देख लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से इस बात का दावा किया जा रहा है कि गुरुवार को 2 बजे के बाद बिंदल अपने विधानसभा अध्यक्ष पद से इस्तीफा डिप्टी स्पीकर को देने वाले हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…
इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्वाज भी मौजूद रहने वाले हैं। विधानसभा सचिवालय की ओर से बिंदल के लिए विदाई समारोह का भी आयोजन किया जा सकता है। गौरतलब है कि हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष पद को लेकर कई नाम चल रहे हैं। जिनमें राजीव बिंदल का नाम सबसे आगे है। राजीव बिंदल वर्तमान में विधानसभा अध्यक्ष है और पार्टी के शीर्ष नेताओं में एक है। राजीव बिंदल का संगठन में भी काम करने का बहुत लंबा अनुभव है इसलिए पार्टी उन्हें अध्यक्ष पद का जिम्मा सौंप सकती है। बता दें कि बीजेपी राज्‍य अध्‍यक्ष पद के लिए 17 जनवरी को नामांकन होगा, जबकि 18 को चुनाव होने हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है