Covid-19 Update

2,21,936
मामले (हिमाचल)
2,16,814
मरीज ठीक हुए
3,711
मौत
34,126,682
मामले (भारत)
242,810,096
मामले (दुनिया)

जयराम के मंत्री बोले- कांग्रेस पार्टी के नेता Covid-19 पर कर रहे राजनीति

कांग्रेस नेताओं के बयान अनुचित और गैर-जिम्मेदाराना

जयराम के मंत्री बोले- कांग्रेस पार्टी के नेता Covid-19 पर कर रहे राजनीति

- Advertisement -

शिमला। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल (Health Minister Dr. Rajiv Saizal) और वन मंत्री राकेश पठानिया ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के नेता कोविड-19 (Covid-19) पर राजनीति कर रहे हैं। यह खेदजनक है कि वे इसके संक्रमण के लिए बीजेपी नेताओं (BJP leaders) को दोषी ठहरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अन्य कांग्रेस नेताओं का इस प्रकार का बयान पूर्णतः अनुचित और गैर-जिम्मेदाराना है। उन्हें मालूम होना चाहिए कि हिमाचल प्रदेश में इस महामारी के संक्रमण के लिए सरकार ने ठोस कदम उठाए हैं, जिसके कारण यहां संक्रमितों की संख्या और मृत्यु दर अन्य राज्यों की तुलना में कम है। स्वयं देश के पीएम ने प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना की है और देश के अन्य राज्यों को कोविड-19 की रोकथाम के लिए हिमाचल के मॉडल को अपनाने का परामर्श दिया है।

यह भी पढ़ें: सोलन में गरजे सुशांत- बोले, कर्मचारियों की मांगें पूरी नहीं कर सकते तो Resign दें CM Jai Ram

मंत्रियों ने कहा कि कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस (CoronaVirus) से ठीक होने वालों की दर बेहतर है और राज्य सरकार ने स्थिति पर काबू पाने के लिए व्यापक प्रबन्ध किए हैं। राज्य में व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरणों और मास्क आदि की भी पर्याप्त व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि 3 अक्टूबर को अटल टनल रोहतांग के उद्घाटन के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) के दौरे के लिए प्रदेश सरकार ने प्रोटोकोल के सभी दिशा-निर्देशों का सख़्ती से पालन किया। कार्यक्रम में शामिल सभी लोगों का कोविड टेस्ट किया गया। कोविड परीक्षण के परिणाम एसपीजी को साझा किए गए और स्वीकृति के उपरान्त कोविड नेगेटिव लोगों को ही सभी स्थलों पर कार्यक्रम में शामिल होने की अनुमति प्रदान की गई। जो लोग कोरोना के लिए संक्रमित पाए गए उन्हें मानक संचालन प्रक्रिया के अंतर्गत पृथक किया गया।

 

 

डॉ. सैजल और राकेश पठानिया (Rakesh Pathania) ने कहा कि कोविड-19 महमारी से समूचा विश्व जूझ रहा है और संकट के इस समय में कांग्रेस पार्टी को राजनीति करने के बजाय सरकार के प्रयासों को अपना भरपूर सहयोग देना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस प्र्रकार की ओछी राजनीति कांग्रेस पार्टी (Congress Partt) की घटिया मानसिकता और दूषित सोच को दर्शाती है, जिसका प्रदेश की जनता मुंहतोड़ जावब देगी और कांग्रेस नेताओं के बहकवो में नहीं आएंगे।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है