Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

जयराम के मंत्री का पलटवार, जनमंच नहीं पड़पंच, विपक्ष की मानसिकता संकीर्ण 

जयराम के मंत्री का पलटवार, जनमंच नहीं पड़पंच, विपक्ष की मानसिकता संकीर्ण 

- Advertisement -

ऊना। जयराम सरकार के जनमंच कार्यक्रम को पड़पंच कहने पर कैबिनेट मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने विपक्ष पर निशाना साधा है। ऊना के हरोली उपमंडल में जनमंच कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि जनमंच को पड़पंच कहना विपक्ष की संकीर्ण मानसिकता दर्शाता है। जनमंच कार्यक्रम में उमड़ रही भीड़ इस बात का संकेत देती है कि जयराम सरकार का यह कार्यक्रम जनता में लोकप्रिय हो रहा है।
हरोली विधानसभा के गांव बाथू में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। वहीं, जनमंच कार्यक्रम में 32 विभागों के अधिकारी भी मौका पर मौजूद रहे। जनमंच में हरोली उपमंडल से आए सैकड़ों लोगों ने कैबिनेट मंत्री के समक्ष अपनी समस्याएं रखीं, जिनमें से अधिकतर समस्यायों का मौका पर ही निपटारा कर दिया तथा शेष समस्यायों को 15 दिनों के भीतर निपटाने के निर्देश भी दिए।
 हरोली प्रशासन द्वारा 10 दिन पहले लोगों की शिकायतों को ऑनलाइन मंगवाया गया था, जिसमें प्रशासन के पास कुल 37 शिकायतें प्राप्त हुई थीं, जिसमें से 15 शिकायतों को जनमंच कार्यकम से एक दिन पहले ही निपटा दिया गया था, जबकि शेष 22 ऑनलाइन शिकायतों के अलावा हरोली सहित जिला के अन्य क्षेत्रों से आए लोगों की शिकायतों को मंत्री डॉ.  राजीव सहजल ने ध्यानपूर्वक सुना और कार्यक्रम में उपस्थित 32 विभागों के अधिकारियों को निर्देश देकर अधिकतर समस्यायों का मौका पर ही समाधान भी कर दिया गया। जबकि लंबित समस्यायों को संबंधित विभागों द्वारा आगामी 15 दिनों के भीतर निपटारा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है