Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

इंदौराः बजरी से भरा टिप्पर पलटा, कंडक्टर की एक टांग कटी-एक हुई फ्रैक्चर

इंदौराः बजरी से भरा टिप्पर पलटा, कंडक्टर की एक टांग कटी-एक हुई फ्रैक्चर

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/इंदौरा। काठगढ़ रोड पर चुहड़पुर के पास क्रशर से बजरी भरकर जा रहा टिप्पर (Tipper) पलट गया है। हादसा इतना भयंकर था कि टिप्पर (Tipper) के कंडक्टर की एक टांग कटकर अलग हो गई, वहीं दूसरी टांग में भी फ्रैक्चर है। घायल परिचालक किशोर कुमार निवासी गांव मानसर मुकेरियां जिला होशियारपुर को पठानकोट (Pathankot) के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) ले गए हैं। वहीं, चालक भी इस दुर्घटना में जख्मी हुआ है। हादसे का कारण ओवरलोडिंग (Overloading) बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें: नशे की गिरफ्त में कुल्लू और ऊना, हेरोइन-नशीली दवाइयों और शराब के साथ तीन धरे


पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र धीमान ने बताया कि अजय कुमार पुत्र स्व. धर्मवीर शर्मा निवासी गांव कुड़सां तहसील इंदौरा के बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया है। चालक जगतार सिंह निवासी गांव मानसर तहसील मुकेरियां जिला होशियारपुर पंजाब के विरुद्ध मामला दर्ज कर किया गया है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक (MLA) मनोहर धीमान भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।
स्थानीय लोगों ने विभाग के प्रति रोष प्रकट करते हुए कहा कि इस रोड पर चल रहे ओवरलोड (Overload) वाहनों ने रोड के साथ पुलियों को भी नुकसान पहुंचाया है। कई बार विभाग को इन भारी वाहनों पर कार्रवाई करने के लिए अपील भी की है, लेकिन संबंधित विभाग और पुलिस प्रशाशन टस से मस नहीं हुआ है।  डीएसपी (DSP) नूरपुर डॉ. सहित अरोड़ा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि रोड पर चल रहे ओवरलोड (Overload) वाहनों पर कार्रवाई करने के लिए थाना प्रभारी इंदौरा को आदेश दिए हैं। आरटीओ (RTO) को भी कार्रवाई करने के लिए लिखा जाएगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है