×

डीटीसी बस में सपना चौधरी के गाने पर नाची लड़की, ड्राइवर-कंडक्टर पर गिरी गाज

डीटीसी बस में सपना चौधरी के गाने पर नाची लड़की, ड्राइवर-कंडक्टर पर गिरी गाज

- Advertisement -

नई दिल्ली। इन दिनों डांस वीडियो बनाने और शेयर करने का खुमार युवाओं पर चढ़ा हुआ है। दिल्ली की डीटीसी बस (DTC bus) में एक लड़की सपना चौधरी के गाने पर नाचते हुए वीडियो बनाने लगी। ड्राइवर और कंडक्टर और सिविल डिफेंस के कर्मी (मार्शल) ने भी इस लड़की का पूरा साथ दिया। वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर काफी वायरल भी हुआ लड़की तो फेमस हो गई लेकिन इसका नुकसान ड्राइवर-कंडक्टर और मार्शल को भुगतना पड़ा। तीनों पर कड़ी कार्रवाई की गई है।


यह भी पढ़ें :-कुर्सी जाने के गम से बेफि‍क्र डांस करती वायरल हुईं ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे

जानकारी के अनुसार मामला 12 जुलाई का है जब एक डीटीस बस जनकपुरी से सटे हरिनगर डिपो पर थी। उस दौरान खाली खड़ी बस (Bus) में एक लड़की ने पहले बस के मार्शल के सामने सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस किया। इस दौरान यह मार्शल पूरे समय लड़की को देखकर मुस्कुराता रहा। इसके बाद बारी आई बस के ड्राइवर और कंडक्टर की। इस लड़की ने उनके सामने भी उसी गाने पर डांस किया और ये दोनों मूक दर्शक बने वीडियो का हिस्सा बन गए।

वीडियो (Video) जब वायरल होना शुरू हुआ तो बात डीटीसी के अधिकारियों तक जा पहुंची और इसके लिए एक जांच कमेटी बनाई गई। जांच कमेटी ने दोनों पर कार्रवाई करते हुए इन्हें कारण बताओ नोटिस भेजकर सस्पेंड (Suspend) कर दिया और मार्शल को सिविल डिफेंस ऑफिस भेज दिया है। तीनों पर सरकारी संपत्ति का दुरुपयोग करने, बिना इजाजत उस पर शूटिंग करने, ड्यूटी पर रहते हुए उससे लापरवाही करने और सार्वजनिक यातायात के साधन की छवि धूमिल करने का आरोप लगा है और इसी के तहत इन पर कार्रवाई की गई है।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है