Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

Himachal : डंगा धंसने से टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त, चालक की गई जान; लारजी डैम में मिला शव

अन्य गाड़ी को पास देते हुए हादसा, टिप्पर के उड़े परखच्चे, पुलिस जांच में जुटी

Himachal : डंगा धंसने से टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त, चालक की गई जान; लारजी डैम में मिला शव

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में एक टिप्पर (Tipper) दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में चालक की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसा करसोग में करसोग-रामपुर सड़क मार्ग पर हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर बाद बजरी से भरा एक टिप्पर फिरनु से करसोग की ओर आ रहा था। इसी दौरान कोटलू से करीब डेढ़ किलोमीटर आगे वाहन को पास देते वक्त डंगा धंसने से अनियंत्रित होकर निचली तरफ सड़क में जा गिरा।

यह भी पढ़ें: टैंकर की टक्कर से साइकिल सवार की गई जान, कार व पिकअप में भिड़ंत

 


हादसा इतना भयानक था कि टिप्पर के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में टिप्पर चालक (Tipper Driver) गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए शिमला ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। चालक का नाम राम सिंह पुत्र मस्तराम गांव फिरनु डाकघर सराहन तहसील करसोग (Karsog) का रहने वाले वाला बताया जा रहा है। हादसे की सूचना मौके पर मौजूद लोगों द्वारा थाना करसोग को दी गई, जिस पर पुलिस टीम तुरंत प्रभाव से मौके के लिए रवाना हो गई है। वहीं इस हादसे के कारण सड़क के दोनों ओर जाम लग गया। पुष्टि करते हुए पुलिस थाना करसोग का अतिरिक्त प्रभार देख रहे डीएसपी गुरुबचन सिंह ने कहा कि दुर्घटना को लेकर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 

लारजी डैम में मिले शव की नहीं हुई शिनाख्त

लारजी डैम (Larji Dam) में शुक्रवार सुबह एक शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ है। औट थाना पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो पुलिस दल ने मौके पर जाकर शव को पानी से बाहर निकाला। शव (Dead Body) पूरी तरह से नग्न अवस्था में था और शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान भी नहीं पाए गए। शव किसी पुरुष का है और चेहरे पर काफी बड़ी दाढ़ी रखी हुई थी। प्रारंभिक जांच में यही अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक पुरुष की उम्र 40 से 45 वर्ष के बीच में है। औट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर ललित महंत ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कालेज नेरचौक में भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद यहां शव को 72 घंटों तक शिनाख्त के लिए रखा जाएगा। यदि शिनाख्त के लिए कोई नहीं आता है तो फिर आगामी कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि साथ लगते सभी पुलिस थानों को भी इस संदर्भ में सूचित कर दिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है