Covid-19 Update

58,543
मामले (हिमाचल)
57,287
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,079,094
मामले (भारत)
113,988,846
मामले (दुनिया)

सरकाघाट : तुड़ी लेने जा रहा ट्रैक्टर खाई में गिरा, चालक की मौत

सरकाघाट : तुड़ी लेने जा रहा ट्रैक्टर खाई में गिरा, चालक की मौत

- Advertisement -

सरकाघाट। उपमंडल सरकाघाट के रठौली गांव में ट्रैक्टर (Tractor) पलटने से एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई है। घुमारवीं-सरकाघाट सुपर हाइवे पर भांवला से टिकरी सधवानी सड़क पर जा रहे ट्रैक्टर चालक ने रठोली गांव के पास अचानक ट्रैक्टर पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर करीब 200 फीट गहरी खाई में जा गिरा। व्यक्ति की पहचान महेन्द्र सिंह (53) पुत्र शेर सिंह गांव व डाकघर भांवला के रूप में हुई है। मामला पुलिस थाना हटली (Hatli Police station) में दर्ज हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को महेंद्र सिंह (Mahinder Singh) अपने ट्रैक्टर को लेकर तुड़ी लेने जा रहा था। इस दौरान जब वह रठोली के पास पहुंचा तो ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। ट्रैक्टर गिरने की आवाज सुन कर खेतों में काम कर रहे लोग हादसा स्थल की ओर दौड़े और उन्होंने ट्रैक्टर के नीचे दबे चालक (Driver) को बाहर निकाला। लोगों ने उसे निजी वाहन में डालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ब्लड़वाड़ा पहुंचाया जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर (Doctor) ने उसे मृत घोषित कर दिया।
लोगों ने चालक के ड्राइविंग लाइसेंस (driving license) की मदद से उसके परिजनों को सूचित किया और साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी गई। अस्पताल पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल सरकाघाट (Sarkaghat Hospital) ले गई। जहां शनिवार को शव का पोस्टमार्टम (Post mortem) करवाकर परिजनों के हवाले किया जाएगा। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है