×

हादसेः चंबा में जेसीबी चालक की मौत, सुंदरनगर में खेतों में लुढ़की कार

हादसेः चंबा में जेसीबी चालक की मौत, सुंदरनगर में खेतों में लुढ़की कार

- Advertisement -

चंबा। पुलिस थाना भरमौर (Police Station Bharmour) के तहत कंडी (कोदला) के पास एक जेसीबी (JCB) हादसे का शिकार हो गई, जिसमें चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक घायल है। बता दें कि पुलिस थाना भरमौर (Police Station Bharmour) में सूचना मिली कि कंडी (कोदला) के पास एक जेसीबी (JCB) अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में गिर गई है।


यह भी पढ़ें: एक ही बाइक पर थे चार सवार, एक की मौत-तीन पहुंचे अस्पताल-जानिए कैसे

 

सूचना मिलते ही पुलिस चौकी गैहरा का पुलिस दल मौका पर पहुंचा। जांच में पाया कि जेसीबी (JCB) को विनोद कुमार निवासी भड़वार नागनी चला रहा था। कंडी के पास पहुंचने पर जेसीबी (JCB) अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे (Accident) में चालक विनोद कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

जेसीबी में साथ मे बैठे नजाकत पुत्र दोस्त मोहम्मद निवासी वार्ड नंबर 2 लोरेन जिला पूंछ (J&K) को चोटें आई हैं। जिसे स्थानीय लोगों की सहायता से मेडिकल कॉलेज चंबा ले जाया गया। यह हादसा जेसीबी (JCB) चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। पुलिस थाना भरमौर (Police Station Bharmour) में मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

देव कमरूनाग के दर्शन कर लौट रहे एक ही परिवार के 5 लोग घायल

सुंदरनगर। देव कमरूनाग के दर्शन कर वापस आ रहे परिवार की कार हादसे (Accident) का शिकार हो गई। हादसे (Accident) में पांच लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार रविवार शाम एक कार सुंदरनगर-करसोग सड़क मार्ग पर सड़क से खेत में लुढ़क गई। कार रोहांडा से सुंदरनगर (Sunder nagar) की ओर आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के समय कार में 5 लोग सवार थे और देव कमरूनाग के दर्शन कर अपने घर सरकाघाट जा रहे थे।

दुर्घटना में कार (Car) में सवार सरकाघाट निवासी एक ही परिवार के 5 सदस्यों को चोटें आई हैं। दुर्घटना बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को कार (Car) से बाहर निकाला। वहीं, घटना की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा बीएसएल थाना सुंदरनगर को दे दी गई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है