Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

कोटरोपी के पास खाई में गिरी Car, चालक घायल

कोटरोपी के पास खाई में गिरी Car, चालक घायल

- Advertisement -

मंडी। Mandi-Pathankot NH पर एक अनियंत्रित Car करीब 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में Car Driver गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसा Kotropi के पास पड़ीगलू में हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार Injured Driver को सिविल अस्पताल पधर से प्राथमिक उपचार के बाद जोनल अस्पताल Mandi रैफर कर दिया गया है। घायल शेर सिंह पुत्र संगत राम निवासी राह डाकघर औट का रहने वाला है। शेर सिंह सोमवार रात को अपनी कार में सवार होकर बैजनाथ से घर लौट रहा था। रात करीब साढ़े नौ बजे कोटरोपी के पड़ीगलु के पास तीखे मोड़ से कार करीब 100 फीट नीचे लुढ़क गई।
घटना में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के दौरान एनएच से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने घायल को सिविल अस्पताल पधर पहुंचाया। जहां से युवक को प्राथमिक उपचार के बाद जोनल अस्पताल मंडी रैफर कर दिया है। पधर पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। घटना की पुष्टि पुलिस अधीक्षक मंडी गुरुदेव शर्मा ने की है।
वहीं, गोहर के छपराहण  पंचायत खंडैल के साथ लगते मोड़ पर एक अनियंत्रित कार खाई की तरफ लुढ़क गई। गाड़ी में बाप व बेटा सवार थे। गनीमत रही की कार थोड़ी ही दूरी पर जाकर एक पेड़ से टकराकर रुक गई। कार थोड़ी सी क्षतिग्रस्त जरूर हुई। लेकिन, बाप-बेटे की जान बच गई। बता दें कि अगर कार पेड़ से टकराकर नहीं रुकी होती तो वह एक गहरी खाई में गिर जाती, जिससे कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है