×

जान से ज्यादा जल्दी पहुंचने की फिक्र, खड्ड से वाहन निकाल रहे चालक

जान से ज्यादा जल्दी पहुंचने की फिक्र, खड्ड से वाहन निकाल रहे चालक

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/इंदौरा। लोगों को जान से ज्यादा जल्दी पहुंचने की फिक्र है। वाहन चालक (Vehicle Driver) जान जोखिम में डालकर खड्ड से वाहन निकाल रहे हैं। हालांकि प्रशासन ने ऐसे वाहन चालकों के चालान काट उनपर कार्रवाई की है, लेकिन इस तरह जान को जोखिम में डालकर खड्ड से सफर करना कितना समझदारी का काम है, यह बात लोगों को समझनी चाहिए।


यह भी पढ़ें: तीन माह में तैयार होगी ब्यास आरती की डीपीआर, नवंबर महीने में होंगे टेंडर

बता दें कि भारी बारिश (Heavy Rain) के कारण इंदौरा (Indora) के वांई अटारियां में छौंछ खड्ड पर बना पुल पानी के तेज बहाव के कारण क्षतिग्रस्त हो गया है। इस कारण इसके ऊपर से वाहन ले जाने के दौरान कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। पुल के टूटने से प्रशासन द्वारा इस मार्ग पर सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही पर तुरंत प्रभाव से रोक लगा दी गई है। एसडीएम गौरव महाजन (SDM Gourav Mahajan) ने बताया कि पीडब्ल्यूडी (PWD) के अधिकारियों की टीम के साथ स्वयं इस स्थल का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। लोगों की सुविधा के लिए इस मार्ग पर विभाग द्वारा चेतावनी बोर्ड लगवा दिए गए हैं तथा लोगों को अन्य वैकल्पिक मार्गों के इस्तेमाल की सलाह दी गई है।

 


उन्होंने बताया कुछ वाहन चालकों द्वारा पानी का तेज बहाव होने के बावजूद खड्ड के बीच से वाहन निकाले जा रहे हैं, जिस कारण कोई भी अप्रिय घटना घट सकती है। प्रशासन द्वारा जारी चेतावनी (Warning) के बावजूद निर्देशों की अनुपालना न करने वाले ऐसे वाहन चालकों के विरुद्ध एसडीएम द्वारा चालान काटकर कार्रवाई भी की गई। उन्होंने ऊपरी क्षेत्रों में हो रही भारी बरसात के कारण नदी-नालों में पानी के बढ़ते बहाव को देखते हुए सभी लोगों से स्वयं इस एरिया में न जाने तथा अपने बच्चों को भी न भेजने की अपील की है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है