Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

नशे की गोलियों व कैप्सूल सहित एक बंगाली डॉक्टर Arrest

नशे की गोलियों व कैप्सूल सहित एक बंगाली डॉक्टर Arrest

- Advertisement -

drug-smuggler-arrest : पांवटा साहिब। सीआईए स्टाफ व पुलिस के ज्वाइंट कार्रवाई में आज एक बड़ी सफलता हाथ लगी।  ये सारी कार्रवाई को सिरमौर के एएसपी विनोद धीमान की  देखरेख में अंजाम दिया गया। बांगरण चौंक के समीप बंगाली डॉक्टर को भारी मात्रा में नशे के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक सीआईए स्टाफ व पुलिस ने बांगरण चौंक के समीप कृषि एसबीआई बैंक क सामने वाली गली में स्थित एक बंगाली डॉक्टर की दुकान से करीब 10,200 नशे की गोलियां व कैप्सूल बरामद किए गए हैं। इतनी बड़ी नशे की गोलियां व कैप्सूलों की खेप मिलना एक बड़ी सफलता मानी  जा रही है।

सीआईए स्टाफ व पुलिस के ज्वाइंट कार्रवाई में मिली सफलता

पकडे़ गए बंगाली डॉक्टर का नाम सुशेन कुमार गोलदार बताया जा रहा है।  इसी व्यक्ति को पहले भी पुलिस ने नशे के कारोबार में पकड़ा था व इसको कोर्ट से सजा भी हुई थी, परन्तु जेल से आकर ये फिर नशे के कारोबार में लग गया। गौरतलब है कि  सिरमौर के एएसपी अधीक्षक विनोद धीमान इससे पहले भी नशे के कारोबारियों के लिए खौफ बन चुके हैं व उन्होंने नशे के कारोबारियों को पकड़ने के लिए कोई कसार नहीं छोड़ रखी है व काफी हद तक सिरमौर में नशे के कारोबार पर लगाम लगाने में सफल भी हुए है, परन्तु जो लोग इससे बाज नहीं आ रहे उनको सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा है।


मामले की पुष्टि करते हुए सिरमौर के एएसपी अधीक्षक विनोद धीमान ने बताया कि बंगाली डॉक्टर जिसका नामसुशेन कुमार गोलदार है को भारी नशे के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया है तथा आगे भी पुलिस की नशे के खिलाफ ऐसी मुहीम जरी रहेगी। उन्होंने आम जनता से ऐसे नशे के कारोबारियों की जानकारी पुलिस को देने की भी अपील की।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है