×

नशे में डॉक्टर की गाड़ी पर किया पेशाब, विरोध करने पर कर दी चिकित्सक की धुनाई

जंजैहली पुलिस थाना में दर्ज हुआ मामला, अब तक चार की हुई गिरफ्तारी

नशे में डॉक्टर की गाड़ी पर किया पेशाब, विरोध करने पर कर दी चिकित्सक की धुनाई

- Advertisement -

गोहर। सराज क्षेत्र के बगस्याड़ में कुछ नशेड़ियों ने पहले डॉक्टर के क्वार्टर (Doctor’s Quarters) के बाहर जमकर शराब पी और बाद में डॉक्टर की गाड़ी पर पेशाब कर दिया। जब डॉक्टर ने इसका विरोध किया तो उन्होंने क्वार्टर में जाकर डॉक्टर और उसके चचेरे भाई की जमकर पिटाई कर दी। घटना बीती रात की है और जंजैहली थाना पुलिस (Janjhali police station) ने मामला दर्ज करके चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। जानकारी के अनुसार (Civil Hospital Bagsyad) सिविल हॉस्पिटल बगस्याड़ में तैनात डॉक्टर अभिनव (Dr. Abhinav) नाइट डयूटी के दौरान रात करीब साढ़े दस बजे डिनर करने के लिए अपने क्वार्टर गए, जो कि हॉस्पिटल से 100 मीटर की दूरी पर है।


यह भी पढ़ें: #Una में पंजाब के श्रद्धालुओं का हंगामा, PM Modi के खिलाफ कर डाली नारेबाजी

क्वार्टर के पास कुछ लोग शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे। हुड़दंगियों ने शराब पीने के बाद डॉक्टर की गाड़ी पर पेशाब भी कर दिया जिसका डॉक्टर ने विरोध किया। विरोध करने के बाद यह लोग डंडे और लोहे की रॉड के साथ डॉक्टर (Doctor) के क्वार्टर पर जा धमके। दरवाजे को तोड़कर अंदर घुसे और वहां मौजूद डॉक्टर अभिनव और उसके चचेरे भाई अविनाश के साथ मारपीट और तोड़फोड़ की। करीब एक घंटे तक यह तांडव चलता रहा। बाद में डॉक्टर अभिनव ने अपने पिता डॉ. जीवानंद चौहान को इसकी सूचना दी और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। गोहर और जंजैहली थाने की टीमें रात को ही मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। एसपी मंडी (SP Mandi) शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: Himachal: महिला ने पति और ससुराल पर लगाए दहेज प्रताड़ना के आरोप, FIR

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री (Shalini Agnihotri) उन्होंने बताया कि जंजैहली पुलिस थाना ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करके चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों की तलाश जारी है। जानकारी के अनुसार जिन लोगों ने डॉक्टर के साथ मारपीट की उनमें से कुछ की डॉक्टर अभिनव के साथ पुरानी रंजिश भी थी। कुछ महीने पहले क्षेत्र में ही गाड़ी को पास देने को लेकर इनका डॉक्टर के साथ विवाद हुआ था और उसमें भी क्रॉस एफआईआर दर्ज हुई थी। हालांकि इस मामले में बाद में समझौता हो गया था। डॉ. अभिनव हिमाचल मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. जीवानंद चौहान (Dr. Jeevanand Chauhan) के बेटे हैं। डॉ. जीवानंद चौहान सीएमओ मंडी रह चुके हैं और मौजूदा समय में मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस पद पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है