Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

दरिंदगी! शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो ले ली मां की जान

दरिंदगी! शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो ले ली मां की जान

- Advertisement -

Son Killed Mother: मेरठ। उत्तर प्रदेश के बिजनौर के अफजलगढ़ क्षेत्र से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसमें दरिंदगी की सारी हदें ही पार कर डाली हैं। यहां शराब के लिए पैसे न मिलने पर एक शराबी युवक ने अपनी मां को पीट-पीट कर ही मार डाला। बताया जा रहा है कि युवक ने मां से शराब खरीदने के लिए पैसे मांगे थे। मां के मना करने पर युवक ने उसकी पहले तो जमकर पिटाई की और फिर उसे जलती आग में झोंकने का प्रयास किया। लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव करते हुए महिला बचाया और अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- अंधविश्वास! देवी को प्रसन्न करने के लिए दे दी मां की बलि

Son Killed Mother: जानकारी के मुताबिक, युवक ने शराब पीने के लिए अपनी मां से पैसे मांगे थे। मां ने पैसे देने से मना कर दिया और उसे डांटने लगी। इससे नाराज होकर युवक ने अपनी मां को पीटना शुरू कर दिया और उसे तब तक पीटता रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। उसके बाद शराबी ने आंगन में खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में रखी लकड़ियों में आग लगाकर उसे जलती आग में डालने का प्रयास किया।


यह सब देख रहे मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने मां को शराबी से छुड़वाया और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता मां की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है