- Advertisement -

शर्मसार हरियाणा : बीवी से झगड़े के बाद पिता ने किया 3 साल की बेटी से रेप

गिरफ्तार किया आरोपी पिता

0

- Advertisement -

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरूग्राम से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। ताजा मामले में एक शराबी शख्स ने अपनी बीवी के साथ झगड़ा करने के बाद अपनी तीन साल की मासूम बेटी के साथ रेप कर दिया। मामला सामने आने के पुलिस द्वारा आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। अचेत अवस्था में घर में पड़ी बच्ची को अस्पताल ले जाने के बाद इस बात की पुष्टि हुई कि उसके साथ रेप हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का अपनी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिससे नाराज होकर पत्नी घर छोड़कर चली गई। महिला अपनी एक साल की बच्ची को लेकर किसी रिश्तेदार के यहां चली गई लेकिन तीन साल की बेटी को पिता के साथ ही घर पर छोड़ गई थी।

पुलिस अधिकारी शमशेर सिंह के मुताबिक, नशे में धुत पिता ने बच्ची के साथ बलात्कार किया और सुबह होते ही फरार हो गया। इसके बाद अगली सुबह जब पत्नी घर वापस आई, तो बड़ी बेटी को अचेत अवस्था में पाया। बच्ची की हालत देखकर महिला चिल्लाने लगी। आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने नाबालिग के साथ रेप की पुष्टि की। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज की और अगले दिन शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है।

- Advertisement -

Leave A Reply