Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

ऐसे हैं हाल ! नशे में धुत आयुर्वेद अधिकारी का हंगामा, Staff को निकाली गालियां

ऐसे हैं हाल ! नशे में धुत आयुर्वेद अधिकारी का हंगामा, Staff को निकाली गालियां

- Advertisement -

हमीरपुर में पेश आया मामला, उच्च अधिकारियों से शिकायत

हमीरपुर। कहते हैं शराब जिसने पी, उसकी हालात हुई खराब। जी हां, ऐसा ही एक मामला गुरुवार को हमीरपुर में पेश आया। जिला आयुर्वेदिक अस्पताल में एक अधिकारी नशे में धुत होकर जैसे ही अस्पताल पहुंचा, वैसे ही उसने हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया। साहब, इतने में नहीं रुके, थोड़ी देर के बाद वह गाली गलौज पर उतर आए। आयुर्वेद अधिकारी ने आव देखा न ताव और दे दनादन गालियां बकनी शुरू कर दी। माहौल बिगड़ता देख वहां मौजूद लोगों ने मीडिया को खबर कर दी, जिसके बाद साहब खुद को छिपाने के लिए एक कमरे में बंद हो गए। हालांकि इस मामले की शिकायत बड़े अधिकारियों से कर दी गई है, लेकिन ड्यूटी टाइम पर नशे में धुत एक अधिकारी गाली गलौज कर खूब हो हल्ला करता है, यह अपने आप में ही कई सवाल भी खड़े कर रहा है। बहरहाल सुबह सवेरे अस्पताल में मचे हो हल्ले से वहां पहुंचे मरीजों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। बताया जा रहा है कि अधिकारी पहले भी ऐसी हरकत कर चुका है। 

अधिकारी ने रोया दुखड़ा, स्टाफ तंग करता है
वहीं आला अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिस पर हमीरपुर पुलिस की ओर से पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे और अधिकारी का मेडिकल करवाया गया।  उधर नशे में धुत अधिकारी ने कैमरे के सामने अपना दुखड़ा सुनाया। उसका कहना था कि उच्चअधिकारियों द्वारा काम के लिए उसपर दबाव  डाला जा रहा है। अस्पताल में तैनात डॉक्टर भी अपनी मनमानी से काम करते है। अस्पताल के कल्याण के लिए उठाए जा रहे कदमों का भी व्याख्यान किया। और अपने ही स्टाफ पर जमकर आरोप लगाए। अधिकारी का कहना है कि स्टाफ अच्छा नहीं है और मुझे तंग करता है।
उधर जिला आयुर्वेदिक अधिकारी विजय कुमार शर्मा ने बताया कि उच्च अधिकारी का फोन आने के बाद अस्पताल में पहुंच कर  सारी स्थिति का जायजा लिया।  उन्होंने बताया कि एसडीएम व पुलिस को सूचित करने के बाद उक्त अधिकारी का मेडिकल करवाया गया है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आला अधिकारियों को सूचित कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी । 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है