Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

बिग ब्रेकिंगः 45 हजार रिश्वत लेते धरे डीएसपी जवाली, विजिलेंस की टीम ने दबोचा

बिग ब्रेकिंगः 45 हजार रिश्वत लेते धरे डीएसपी जवाली, विजिलेंस की टीम ने दबोचा

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/ नूरपुर। विजिलेंस की टीम ने डीएसपी जवाली (DSP Jawali) (नूरपुर डीएसपी का अतिरिक्त कार्यभार) ज्ञान चंद ठाकुर को रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथ दबोचा है। यह कार्रवाई विजिलेंस धर्मशाला की टीम ने अमल में लाई है। बता दें कि जवाली में किसी मामले को दबाने की एवज में आरोपी डीएसपी ने शिकायतकर्ता से 50 हजार रुपए की मांग की थी। शिकायतकर्ता ने 5 हजार रुपए पहले दे दिए थे और 45 हजार रुपए आज डीएसपी ऑफिस नूरपुर ( DSP Office Nurpur) में देना तय हुआ था।

यह भी पढ़ें: वीडियो: चंडीगढ़ के एलांते मॉल में बम की सूचना मिलने के बाद मची भगदड़, खाली कराया गया

 


 

 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस भर्ती फर्जीवाड़े के 13 आरोपी 16 तक पुलिस रिमांड पर

इसी बीच शिकायतकर्ता ने मामले की शिकायत विजिलेंस को कर दी। शिकायत मिलने के बाद विजिलेंस ने एक टीम का गठन किया। आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया, जब शिकायतकर्ता आरोपी डीएसपी को 45 हजार देने डीएसपी ऑफिस नूरपुर पहुंचा तो टीम ने आरोपी डीएसपी को रंगे हाथ दबोच लिया। डीएसपी ऑफिस नूरपुर में आगामी कार्रवाई को अमल में लाया जा रहा है। मामले की पुष्टि एसपी विजिलेंस अरुल कुमार ने की है।

विजिलेंस के अधिकारियों को देखते ही डीएसपी ज्ञान चंद ठाकुर के होश उड़ गए। वह मामले को रफा-दफा करने की कोशिश करने लगे। अधिकारियों के आगे हाथ पैर जोड़ते हुए गिड़गिड़ाने लगे। टीम ने रिश्वतखोर डीएसपी ज्ञान चंद ठाकुर की एक न सुनी और कागजी कार्रवाई पूरी करते हुए उसे गिरफ्तार कर धर्मशाला ले गई। आईजी विजिलेंस जेपी सिंह ने बताया कि टीम ने बमुश्किल मामले में जाल बिछाकर डीएसपी ज्ञान चंद ठाकुर को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए दबोचा है। आरोपी के खिलाफ रिश्वतखोरी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि आरोपी डीएसपी ज्ञान चंद ठाकुर पूर्व में ज्वाली पुलिस स्टेशन में बतौर एसएचओ के पद पर भी रहे हैं। पहले भी उन पर कई अनिमितताओं के गंभीर आरोप लगे थे, जिनकी जांच चल रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है