Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

बिग ब्रेकिंगः हमीरपुर के डीएसपी विजिलेंस बीडी भाटिया का तबादला रद्द

बिग ब्रेकिंगः हमीरपुर के डीएसपी विजिलेंस बीडी भाटिया का तबादला रद्द

- Advertisement -

हमीरपुर। स्टोन क्रशर की एनओसी की एवज में रिश्वत मांगने वाले एचएएस अधिकारी एचएस राणा और दो बचौलियों को सलाखों के पीछे धकेलने वाले डीएसपी विजिलेंस बीडी भाटिया का तबादला रद्द कर दिया गया है। पिछले कल जारी हुए तबादला आदेशों को रद्द करते हुए आज नई नोटिफिकेशन जारी हो गई है। इसके साथ ही डीएसपी देहरा लालमन के भी तबादला आदेश रद्द किए गए हैं। लालमन डीएसपी देहरा के पद पर बने रहेंगे।


बता दें कि पिछले कल जारी तबादला आदेशों में डीएसपी विजिलेंस बीडी भाटिया को सिक्योरिटी ऑफिसर पौंग डैम बीबीएमबी तलवाड़ा के पद पर ट्रांसफर किया था। साथ ही डीएसपी देहरा को हमीरपुर विजिलेंस डीएसपी के पद पर बदला था। रिश्वतखोरी के मामले के तुरंत बाद बीडी भाटिया का तबादला कई सवाल खड़े कर रहा था। बीडी भाटिया के तबादले को लेकर सोशल मीडिया व लोगों में खूब चर्चा थी। ऐसा कहा जा रहा था कि रिश्वतखोर अधिकारी व बचौलियों को पकड़ने की इनाम डीएसपी बीडी भाटिया को मिला है।
बता दें कि 30 जनवरी को डीएसपी विजिलेंस हमीरपुर बीडी भाटिया और उनकी टीम ने एचएएस अधिकारी एवं प्रदेश तकनीकी विवि के रजिस्ट्रार हरि सिंह राणा को सिरमौर जिला के उपमंडल पांवटा में स्टोन क्रशर से जुड़े मामले में एक लाख रुपए घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस मामले में एचएएस अधिकारी समेत दो अन्य लोग पुलिस रिमांड के बाद वर्तमान में चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। बचाव पक्ष की वकीलों ने विशेष सत्र न्यायाधीश हमीरपुर में जमानत के लिए अर्जी लगाई थी, जिस पर शनिवार को बहस हो चुकी है। अब मंगलवार को इस मामले में न्यायाधीश ने अपना फैसला सुनाना है। लेकिन, इस संगीन अपराध के मामले की चल रही जांच के बीच जांच अधिकारी को ही हटा दिया गया था ।


डीएसपी बीडी भाटिया घूसकांड से पूर्व शिक्षा विभाग में दो दर्जन अध्यापकों के फर्जी डिग्री मामले की बिहार एक विश्वविद्यालय में जाकर जांच कर चुके हैं। वहीं आईपीएच विभाग हमीरपुर के तहत आती बाड़ी भरेहड़ा पेयजल स्कीम में लाखों की वायरिंग घोटाले की जांच भी डीएसपी बीडी भाटिया कर रहे हैं।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है