×

Ducati की Scrambler 1100 Pro और 1100 Sport Pro भारत में लॉन्च; जानें

 ये बाइक 1100 सीसी इंजन से लैस हैं और इनमें छह स्पीड गियरबॉक्स हैं

Ducati की Scrambler 1100 Pro और 1100 Sport Pro भारत में लॉन्च; जानें

- Advertisement -

नई दिल्ली। इटैलियन बाइक निर्माता कंपनी कंपनी Ducati ने अपनी बीएस6 Scrambler 1100 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। बाइक को दो वर्जन वेरिएंट प्रो (Pro) और स्पोर्ट प्रो (Sport Pro) में लॉन्च किया गया है। डुकाती स्क्रैम्बलर 110 प्रो की एक्स-शोरूम कीमत 11.95 लाख रुपए है। वहीं, डुकाती स्क्रैम्बलर 1100 प्रो स्पोर्ट की एक्स-शोरूम कीमत 13.74 लाख रुपए तय की गई है। ये बाइक 1100 सीसी इंजन से लैस हैं और इनमें छह स्पीड गियरबॉक्स हैं। इस बाइक को कंपनी ने इसी साल जनवरी में लॉन्च किया था।


यहां जानें बाइक की खासियत का ब्योरा

कंपनी से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि स्क्रैम्बलर हमारे पोर्टफोलियो के शुरुआती स्तर में सबसे दिलचस्प, बिंदास और शक्तिशाली गाड़ियों में एक है और नई स्क्रैम्बलर प्रो इस गाड़ी की सवारी करने वालों को बेहतरीन अनुभव देगी। बाइक के लिए बुकिंग अब देश के सभी डुकाटी डीलरशिप में खुली हैं। डुकाती की इस बाइक के दोनों मॉडल्स में राउंड और रेट्रो लुकिंग है। बाइक में फुल-LED हेडलैंप, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और साइड सेट पर ड्यूल एग्जॉस्ट दिए गए हैं। हालांकि, दोनों मॉडल्स में अलग-अलग स्टायलिंग है जो कि दोनों को एक-दूसरे से अलग करती है। Scrambler 1100 Pro बाइक ओशन ड्राइव कलर में आ रही है। वहीं, Scrambler 1100 Sport Pro बाइक मैट ब्लैक पेंट में आ रही है। स्पोर्ट प्रो बाइक बार-इंड मिरर्स के साथ लोअर हैंडलबार्स में आती है।

यह भी पढ़ें: 4,500 रुपए की EMI में खरीदें BMW की शानदार बाइक G-310R और G-310GS; जानें

इस बाइक में 1,079 सीसी का एल-ट्विन BS6 इंजन मौजूद होगा। यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 88 एनएम का पीक टॉर्क और 4,750 आरपीएम पर 85 बीएचपी की अधिकतम पावर देने में सक्षम होगा। नए स्टाइलिंग अपडेट के अलावा स्क्रैम्बलर स्पोर्ट प्रो में ओहलिन्स सस्पेंशन, कैफे रेसर स्टाइल बार-एंड मिरर्स के साथ लोअर हैंडलबार दिया जाएगा। इसके साथ ही स्क्रैंबलर 1100 स्पोर्ट प्रो में नए ग्राफिक्स 1100 का लोगो और एक नया मैट ब्लैक कलर स्कीम भी उपलब्ध होगा।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है