- Advertisement -

वाहन की टक्कर से महिला की मौत, गुस्साए लोगों ने कर दिया चक्का जाम

पुलिस के मौके पर लेट पहुंचने से लोगों में रोष, जमकर की नारेबाजी

0

- Advertisement -

बिलासपुर। शिमला-धर्मशाला पर डंगार चौक के गांव हरित्लयांगर के जोहड़ में सड़क किनारे चल रही महिला को वाहन ने टक्कर मार दी। इससे महिला सड़क के नीचे झाड़ियों में जा गिरी और महिला की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, पुलिस के देरी पर पहुंचने से गुस्साए लोगों ने आधा घंटा चक्का जाम कर दिया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। फिर पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों के समझाने के बाद लोगों ने चक्का जाम खोला।

बता दें कि बंती देवी (57) पत्नी चंद्र प्रकाश गांव हरित्लयांगर किसी काम के लिए जोहड़ जा रही थी। हमीरपुर की ओर जा रहे अज्ञात वाहन ने महिला को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे महिला सड़क के नीचे झाड़ियों में जा गिरी और मौके पर ही मौत हो गई। महिला को झाड़ियों में गिरता देख वाहन चालक ने गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। लोगों के अनुसार वाहन में चार लोग सवार थे। वह नशे की हालत में थे। लोगों को इकट्ठे होते देख वाहन चालक मौके से फरार हो गया। लोगों ने गाड़ी का नंबर नोट कर पुलिस को सूचित किया।

108 आकर भी चली गई पर नहीं पहुंची पुलिस

लोगों ने 108 को बुलाया। 108 मौके पर पहुंच कर वापस अस्पताल चली गई। लेकिन, पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। लेट पहुंचने पर पुलिस को लगभग 250 लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा व गुस्साए लोगों ने लगभग 30 मिनट तक चक्का जाम किया, जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइनें लग गई। थाना भराड़ी पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए महिला की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल घुमारवीं भेजा।

लोगों के मुताबिक बताए गए वाहन के नंबर पर कार्रवाई करते हुए केस दर्ज किया तथा वाहन की तलाश के लिए हिमाचल के सभी पुलिस थानों को सूचित कर दिया गया था। डीएसपी राजेंद्र जसवाल ने पुष्टि करते हुए बताया कि शीघ्र वाहन चालक सलाखों के पीछे होगा।

- Advertisement -

Leave A Reply