Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

महेश्वर बोले, सरकार के आकस्मिक-दृष्टिकोण के चलते शिमला बन गई #Corona कैपिटल

मंत्री करोना से निपटने के बजाए नेता प्रतिपक्ष पर हमला करने में व्यस्त

महेश्वर बोले, सरकार के आकस्मिक-दृष्टिकोण के चलते शिमला बन गई #Corona कैपिटल

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव (Congress General Secretary) महेश्वर चौहान (Maheshwar Chauhan) ने कहा की शिखर पर हिमाचल का दम भरने वाली प्रदेश बीजेपी सरकार (BJP Government) की ग़लत नीतियों और कुप्रबंधन (Mismanagement) ने आज हिमाचल को कोरोना के शिखर पर पहुंचा दिया है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया की कोरोना महामारी के वक्त भी सरकार आकस्मिक दृष्टिकोण अपना कर ही कार्य कर रही है और प्रदेश में सुचारु एव स्थायी व्यवस्था बनाने में पूरी तरह नाकाम हो गई है, जिसके कारण आज प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) करोना-कैपिटल (Corona Capital) बन गई। करोना को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे कुप्रबंधन व नाकाफ़ी इंतज़ामों की वजह से आज हिमाचल हाईकोर्ट (Himachal High Court) और देश की सबसे बड़ी कोर्ट भी चिंतित है।


यह भी पढ़ें: #Himachal कांग्रेस अध्यक्ष Kuldeep Rathore बोले- Jai Ram नहीं रामभरोसे है हिमाचल

उन्होंने कहा कि आज पूरा प्रदेश कोरोना से कहरा रहा है और प्रदेश सरकार राजनीतिक रैलियों और स्वागत समारोहों में व्यस्त है। कोरोना को लेकर हिमाचल हाईकोर्ट द्वारा की गई तल्ख़ टिप्पणियां दर्शाती है की सरकार इस संदर्भ में गंभीर नहीं है और इस दिशा में अभी तक भी कारगर और पर्याप्त कदम नहीं उठा पाई है। आमजनमानस ख़ौफ़ज़दा है और सरकार पूरी तरह निष्प्रभावी हो चुकी है और अब मजबूरन कोर्ट को हस्तक्षेप करना पड़ रहा है। इससे पूर्व भी जब राजधानी में पेयजल संकट गहराया था तो भी इसी तरह सरकार सो रही थी और तत्कालीन मुख्य न्यायाधीश रात को शिमला शहर की सड़कों पर निकल कर पानी की सप्लाई की निगरानी कर रहे थे।


 

 

 

महामारी के वक्त में प्रदेश सरकार की लचर व्यवस्था और स्वास्थ्य विभाग में हुए घोटालों ने पूरे प्रदेश को शर्मसार किया है, परन्तु इस बात से बेपरवाह सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता (BJP leaders) अभी भी करोना से निपटने के बजाए नेता प्रतिपक्ष पर हमला करने में लगे है। उन्होंने कहा कि यदि इस सरकार ने इतनी तत्परता और इच्छाशक्ति इस महामारी से निपटने में लगाई होती तो हिमाचल में (Himachal) कारोना की इतनी भयानक स्थिति ना होती। आज नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition) पर भड़कने से और बयानबाज़ी से कोई लाभ नहीं होगा शासन आपके पास है और व्यवस्थाएं भी आपको बनानी है। कोरोना के खिलाफ जंग में कांग्रेस पार्टी का समर्थन और सहयोग हर स्तर पर जारी रहेगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है