Expand

बाली जी! किसी और Agency से करवाओ जांच

बाली जी! किसी और Agency से करवाओ जांच

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल परिवहन विभाग के उच्चाधिकारियों के कहने पर ही कर्मचारी नोटों को बदलने का कार्य कर रहे हैं और मामले की जांच उसी विभाग को सौंपे जाना तर्कसंगत नहीं है। यह कहना है कि पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल का। उन्होंने कहा कि अगर बाली सच में मामले की जांच करवाने में गंभीर हैं, तो जांच किसी और एजेंसी से करवाई जाए, ताकि सच्चाई सामने आ सके। साथ ही दोषी अधिकारियों पर कार्रवाई हो सके।

  • धूमल ने नोटबंदी के बाद परिवहन विभाग के उच्चाधिकारियों पर लग रहे आरोपों पर कड़ी टिप्पणी की

cm-and-baliआज समीरपुर में पूर्व सीएम धूमल ने नोटबंदी के बाद हिमाचल में परिवहन विभाग के उच्चाधिकारियों पर लग रहे आरोपों पर कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने नोटबंदी के बाद नोटों को बदले जाने के आरोपों के चलते एचआरटीसी विभाग की कार्यप्रणाली पर ऐतराज जताया। धूमल ने परिवहन मंत्री जीएस बाली द्वारा परिवहन विभाग के अधिकारियों पर लगे आरोपों की जांच इसी विभाग को सौंपे जाने  पर सवाल खड़ा किया है। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि परिवहन विभाग के उच्चाधिकारियों के कहने पर विभाग के ही कर्मचारी नोटों को बदलने के लिए  काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एचआरटीसी के लोग ही ऐसा करने में जुटे हुए हैं, तो जांच किसी और एजेंसी से करवाई  जानी चाहिए।
आप तैयार तो हम भी…
सीएम वीरभद्र सिंह  द्वारा हाल ही में विधानसभा चुनावों के लिए  पूरी तरह से तैयार होने की बात पर धूमल ने स्वागत किया है। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने वीरभद्र सिंह को कहा कि हम स्वयं ही चाहते हैं कि चुनाव जल्द हों। वहीं, सीएम वीरभद्र सिंह के नोटबंदी पर दिए  गए बयान पर भी पूर्व सीएम धूमल ने पलटवार किया है और इसे मजबूरी में दिया गया बयान कहा है।  धूमल ने कहा कि कुछ लोग अपने बयान मजबूरी में दे रहे हैं तो कुछ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि बयान देने वाले लोगों में लाइन में नहीं खडे़ हैं, लेकिन लाइन में लगे लोगों का कहना है कि थोड़ी दिक्कत  सहने के लिए  तैयार हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है