Expand

धूमल के निशाने पर सुक्खू, बीजेपी की चार्जशीट में होंगे दर्ज

धूमल के निशाने पर सुक्खू, बीजेपी की चार्जशीट में होंगे दर्ज

- Advertisement -

हमीरपुर। नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह द्वारा हाल्फिया बयान में 769 कनाल भूमि काे शामिल न करने एवं उसी भूमि पर सुक्खू के सरंक्षण में हो रहे खनन के मामले की जांच की मांग करेगी। dhumal1अगर सरकार ने ऐसा नहीं किया तो बीजेपी इस प्रकरण को अपनी चार्जशीट में शामिल कर इसकी जांच करवाएगी। उन्होंने सुक्खू से जुडे इस मामले को उठाने के लिए नादौन निवासी भाई-बहन को बधाई का पात्र बताया है। उन्होंने कहा है कि ऐसे मामलों में न्यायिक जांच तो होनी ही चाहिए। धूमल ने यह बात पत्रकारों से बातचीत में कही।

  • योग्य व्यक्ति को ही मिले टिकट
  • धूमल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों के दौरान योग्य व्यक्ति को ही टिकट मिलनी चाहिए।
  • जो बार-बार हार जाते है वहां टिकट बदलना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं ही कि उनमें योग्यता नहीं है, लेकिन ऐसे व्यक्तियों को सरकार बनने पर तरजीह दी जा सकती है।भ्रष्टाचारी मस्त और हिमाचल की जनता त्रस्त
    विकास के मुद्दे पर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए धूमल ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ गया है।
  • भ्रष्टाचारी मस्त हैं और प्रदेश की जनता त्रस्त। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता चुनावों का इंतजार कर रही हैए ताकि विकास व केंद्र से अच्छे तालमेल वाली सरकार का गठन हो सके।

sukhu2धूमल ने कहा कि बीजेपी द्वारा तैयार की जा रही चार्जशीट को 25 दिंसबर को राज्यपाल को सौंपा जाएगा और बीजेपी चार्जशीट को तथ्यों व जानकारियों के साथ तैयार कर रही है और मांग करती हैए आरोपों की जांच हो और कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि यदि वर्तमान सरकार जांच नहीं करती हैए तो आने वाली सरकार इसी जांच करेगी।

पीएम से होगी रेल व हवाई सुविधा के विस्तार की मांग
धूमल ने केंद्र के प्रदेश को दिए जा रहे आर्थिक सहयोग के बावजूद प्रदेश में विकास की गति न के बराबर रह गई और प्रदेश में भ्रष्टाचार व माफिया राज को बोलबाला बढ़ गया है ।  धूमल ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने सिद्ध कर दिया है कि प्रधानमंत्री हिमाचल को अपना दूसरा घर समझते हैं।  धूमल ने कहा कि पीएम के दौरे से प्रदेश की जनता को काफी उम्मीदें हैं और प्रधानमंत्री ने प्रदेश की जनता को किए हर वादे को पूरा किया है। धूमल ने कहा कि बीजेपी प्रदेश के बागवानों व किसानों के और अधिक सुविधाएं के साथ.साथ रेल तथा हवाई सुविधा के विस्तार की मांग प्रधानमंत्री से करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है