Expand

धूमल का आह्वान, इलेक्शन मोड में आ जाए हर कार्यकर्ता

धूमल का आह्वान, इलेक्शन मोड में आ जाए हर कार्यकर्ता

- Advertisement -

नादौन। नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को साफ-साफ बोल दिया है कि आज से ही हर कार्यकर्ता इलेक्शन मोड में dhumal-hmr-2आ जाए। उन्होंने इलेक्शन मोड का मतलब समझाते हुए कहा कि जहां पर भी प्रदेश सरकार की विफलता दिखाई दें, भ्रष्टाचार का अंदेशा भी हो और प्रदेश की जनता की आम जरूरतों पर प्रदेश सरकार का असंवेदनशील रवैया दिखाई दे वहां पर बीजेपी कार्यकर्ता धरना-प्रदर्शन करें और प्रदेश की अब तक की सबसे भ्रष्ट और विफल सरकार का चेहरा जनता में बेनकाब करें।

  •  धरना-प्रदर्शन कर प्रदेश सरकार का चेहरा जनता में बेनकाब करे
  •  कहा, कम से कम दस लोगों से कार्यकर्ता सीधा संवाद कायम करें
  •  प्रकोष्ठों के गठन में सावधानी बरतने की दी हिदायत
  •  पार्टी के लिए समय देने वाले कार्यकर्ताओं को तरजीह दी जाए

dhumal-hmr-6धूमल ने यह बात आज नादौन विधानसभा में हमीरपुर जिला बीजेपी की आवासीय बैठक को संबोधित करते हुए कही। धूमल ने आह्वान किया कि कार्यकर्ता मिशन 50 प्लस को सफल बनाने हेतु जी जान से जुट जाए। उन्होंने कहा की बूथ स्तर पर पार्टी का हर एक कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की नाकामियों की चर्चा करें। कम से कम दस लोगों से कार्यकर्ता सीधा संवाद कायम करें। कार्यकर्ता केंद्र सरकार की उपलब्धियों को आम जनता के बीच में लेकर जाएं। धूमल ने इसी बीच जिला हमीरपुर के बीजेपी के मोर्चे प्रकोष्ठों के संयोजकों की बैठक में सभी मोर्चे प्रकोष्ठों को मिशन 50 प्लस में अपनी अपनी भूमिका निभाने के लिए कमर कसने को कहा। धूमल ने मोर्चे प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की गतिविधियों की समीक्षा भी की। उन्होंने कहा कि मोर्चे प्रकोष्ठों के गठन में सावधानी बरती जाए और काम करने वाले और पार्टी के लिए समय देने वाले कार्यकर्ताओं को तरजीह दी जाए।

बैठक में पहुंचने पर जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर की अगुवाई में जिला भर से आए पार्टी कार्यकर्ताओं ने धूमल का जोरदार स्वागत किया। धूमल ने दीप प्रज्जवलित कर एवं पं. दीन दयाल उपाध्याय व डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर बैठक की शुरुआत की, उनके साथ विधायक विजय अग्निहोत्री, नरेंद्र ठाकुर, पूर्व विधायक बलदेव शर्मा, संसदीय क्षेत्र के प्रभारी संजीव कटवाल, जिला के प्रभारी प्रवीण शर्मा, प्रदेश बीजेपी के सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र अत्री ने भी दीप प्रज्जवलित किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है