Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

धर्मशाला इन्वेस्टर्स मीट में व्यस्त रहा, कुल्लू देखता रहा कांग्रेसियों का गुस्सा

धर्मशाला इन्वेस्टर्स मीट में व्यस्त रहा, कुल्लू देखता रहा कांग्रेसियों का गुस्सा

- Advertisement -

धर्मशाला/ कुल्लू। रोचक है किस्सा,हिमाचल में दो बातें बराबर सुर्खियां बनी हुई हैं। पहली धर्मशाला में चल रहा ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट दूसरा कुल्लू में कांग्रेस का प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ महंगाई, मंदी और बेरोज़गारी के ख़िलाफ़ हल्ला बोला । इन्वेस्टर्स मीट का आज दूसरा दिन था, धर्मशाला में चहलकदमी बनी रही। ये अलग बात है कि गृह मंत्री अमित शाह खराब मौसम के चलते समापन पर नहीं आ पाए, उनकी जगह पहले से धर्मशाला में मौजूद रेल मंत्री पीयूष गोयल समापन की रस्म अदायगी निभाएंगे।

 

उधर,कांग्रेसी आज कुल्लू में एजेंडे के तहत पार्टी की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर, कुल्लू के विधायक सुंदर ठाकुर की अगुवाई में सड़क पर थी। प्रदेश की जयराम सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इन्वेस्टर्स मीट के खिलाफ भड़ास निकालने की कोई कसर नहीं छोड़ी। यानी धर्मशाला आज इन्वेस्टर्स मीट की गवाही दे रहा था तो कुल्लू कांग्रेसियों की रूसवाई देख रहा था।

बता दें कि शुक्रवार को जिला मुख्यालय में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कुल्लू जिला कांग्रेस कमेटी ने विशाल धरना प्रदर्शन का आयोजन किया। जिसमें कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल सहित प्रदेश के कई बड़े नेता उपस्थित रहे। इस दौरान अखाड़ा बाजार से लेकर ढालपुर डीसी कार्यालय तक कांग्रेस के नेताओं और सैकड़ों समर्थकों ने केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की जयराम सरकार के खिलाफ जनविरोधी नीतियों को लेकर धरना प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। वहीं इस धरने प्रदर्शन को कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं ने संबोधित किया।

 

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए 2 की सरकार के पिछले कार्यकाल व मौजूदा कार्यकाल में देश में लगातार महंगाई बढ़ रही है और आम आदमी को पेट पालना मुश्किल हो गया है। वहीं खाद्य सामग्री के दाम दिन प्रतिदिन महंगे हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी पिछले कई दशकों से चरम सीमा पर पहुंच गई है और बेरोजगार युवा नौकरी की तलाश में दर.दर भटक रहे हैं।

प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा कि यही नहीं देश में अब लोग बीजेपी की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ वोट कर रहे हैं और उसका जीता जागता उदाहरण महाराष्ट्र में देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जयराम सरकार ने इन्वेस्टर मीट के बहाने हिमाचल के हितों को बेचने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आज हिमाचल की जमीनें बड़े.बड़े उद्योगपतियों को बेची जा रही हैं जिससे यहां के लोगों को जहां रोजगार का झूठा लालच दिया जा रहा है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Chennel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है