Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

वर्ल्ड कप 2019 : वेस्टइंडीज की विश्व कप टीम में वापस आया ये चैंपियन

वर्ल्ड कप 2019 : वेस्टइंडीज की विश्व कप टीम में वापस आया ये चैंपियन

- Advertisement -

मुंबई। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने अपने विश्व कप रिजर्वों में दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का नाम लेते हुए सबको चौंका दिया है। ब्रावो ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी, लेकिन पहले से घोषित 15 सदस्यीय वेस्टइंडीज टीम में किसी भी सदस्य को चोट लगने की स्थिति में वह इंग्लैंड के लिए उड़ान भर सकते हैं। 35 वर्षीय ने आखिरी बार सितंबर 2016 में वेस्ट इंडीज के लिए पाकिस्तान के खिलाफ टी 20 मैच खेला था। ब्रावो के अलावा दस सदस्यीय सूची में शामिल होने वाले दूसरे बड़े नाम कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) हैं। बल्लेबाजी ऑलराउंडर ने हाल ही में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians ) के साथ आईपीएल का खिताब जीता था और वह काफी अच्छे फॉर्म में हैं। भले ही वह टी 20 प्रारूप में नियमित रूप से दिखते रहे हैं, लेकिन पोलार्ड ने एक दिवसीय क्रिकेट में वेस्ट इंडीज का प्रतिनिधित्व नहीं किया है। अक्टूबर 2016 उनकी एकदिवसीय मैच में आखिरी उपस्थिति है।

यह भी पढ़ें :बेटी की मौत के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच में छोड़ी सीरीज

सुनील अंबरीस, जॉन कैंपबेल, जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेस, शेन डाउरिच, कीमो पॉल, पियरे और रेमोन रिफ़र (Sunil Ambris, John Campbell, Jonathan Carter, Roston Chase, Shane Dowrich, Keemo Paul, Pierre and Raymon Reifer) अन्य खिलाड़ी हैं जिनका नाम सूची में है। यह 19 मई से शुरू होने वाले साउथेम्प्टन में अपने प्रशिक्षण शिविर के दौरान विश्व कप टीम में भी शामिल होंगे। अम्ब्रीस ने आयरलैंड में हाल ही में संपन्न त्रिकोणीय श्रृंखला में शतक और अर्धशतक बनाया था। । एविन लुईस अभी हाल ही में एक वायरल संक्रमण से उभरे हैं। प्रशिक्षण शिविर के भाग के रूप में, वेस्टइंडीज गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एजेस बाउल में एक अतिरिक्त वार्म-अप मैच भी खेलेगा।


यह भी पढ़ें :नडाल ने जोकोविच को हरा कर जीता इटली ओपन खिताब

सीडब्ल्यूआई (CWI) के सीईओ जॉनी ग्रेव ने कहा, ‘अगेस बाउल में हमें होस्ट करने के लिए और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अतिरिक्त वार्म-अप गेम पर सहमति देने के लिए हम हैंपशायर सीसीसी के बहुत आभारी हैं। हमारे खिलाड़ियों और बीसीसीआई दोनों के लिए किए गए वादों कारण, यह पहली बार है जब हमारा पूरा विश्व कप टीम आईपीएल समाप्त होने के बाद एक साथ मिल सकता है। हमें विश्वास है कि ये अतिरिक्त पांच दिनों का प्रशिक्षण पाकिस्तान के खिलाफ हमारे शुरुआती मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करेगा।’

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है