×

Breaking: कांगड़ा में तब्लीगी जमात से लौटे 6 लोग ट्रेस, तीन में पाए गए Corona के शुरुआती लक्षण

Breaking: कांगड़ा में तब्लीगी जमात से लौटे 6 लोग ट्रेस, तीन में पाए गए Corona के शुरुआती लक्षण

- Advertisement -

कांगड़ा। दिल्ली में तब्लीगी जमात से हिमाचल लौटे तीन लोगों में कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण नजर आए हैं। कांगड़ा जिले (Kangra District) के इंदौरा से भी मरकज में शामिल हुए छह लोगों में से तीन में कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण दिखे हैं। हालांकि, इनके सैंपल (Sample) नहीं लिए गए हैं, जांच के लिए इनको धर्मशाला लाया जा रहा है। एसपी विमुक्त रंजन और डीसी राकेश प्रजापति ने इस संबंध में पुष्टि की है।


जानकारी के अनुसार, कांगड़ा जिले के इंदौरा इलाके के 6 लोग दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज़ में शामिल हुए थे। ये सभी 13 से 20 मार्च के बीच में घर लौटे थे। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि शुरुआती जांच में तीन लोगों में कोरोना के शुरुआती लक्षण नजर आए हैं। तीन लोगों को जहां घर में क्वारंटाइन किया गया है, वहीं तीन संदिग्धों को धर्मशाला लाया जाएगा और जोनल हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जाएगा। इन लोगों में एक नूरपुर का जबकि अन्य इंदौरा से हैं।

उन्होंने कहा कि कांगड़ा जिला के किसी व्यक्ति ने दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज में आयोजित तब्लीगी जमात भाग लिया है और कांगड़ा जिला में लौट कर आया हो तो इसकी सूचना तुरंत जिला प्रशासन या टोल फ्री नंबर 1077 पर दी जाए ताकि इन व्यक्तियों की स्वास्थ्य जांच की जा सके और क्वारंटाइन किया जा सके। उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि कांगड़ा जिला में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है तथा आम जनमानस का सहयोग भी इसमें जरूरी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है