Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

जनमंच : अफसरों की लापरवाही और बदइंतजामी से बिफरे शिक्षा मंत्री, मंच से लगाई झाड़

जनमंच : अफसरों की लापरवाही और बदइंतजामी से बिफरे शिक्षा मंत्री, मंच से लगाई झाड़

- Advertisement -

पांवटा साहिब। यहां के माजरा में आयोजित चौथे जनमंच के दौरान रविवार को अफसरों की लापरवाही और अव्यवस्थाओं से नाराज होकर शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने उन्हें मंच से ही कई बार झाड़ लगाई। लोगों ने जनमंच में अफसरों के ढुलमुल रवैए की शिकायत की थी। सुरेश भारद्वाज जनमंच के दौरान अधिकारियों के ढोला व्यवस्थाओं से काफी नाराज नजर आये।



सर, मैं तो नया आया हूं, मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है

राजस्व विभाग के एक मामले में अधिकारियों के ढुल-मुल रवैये की शिकायत करते हुए स्थानीय व्यक्ति ने सरकार की जमकर किरकिरी की। इस मामले में शिक्षा मंत्री ने कडा संज्ञान लेते हुए राजस्व विभाग के अधिकारियों और एसडीएम पांवटा को फटकार लगाते हुए सख्त लहजे में निर्देश दिए कि जनता की शिकायतों के अनुसार तैयारी करके आया करें।

उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग से संबन्धित मामलों की निपटारा ऑन द स्पाट होना चाहिए। दरअसल जब शिक्षा मंत्री ने एसडीएम से मामले निपटाने में हो रही देरी का कारण पूछा तो उनके इस जवाब पर मंत्री जी तल्ख हो गए कि वह तो अभी नए आए हैं। उन्हें इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

आरएम को फटकार : भाष दुरुस्त कर आया करें

एक अन्य शिकायत पर शिक्षा मंत्री ने परिवहन विभाग के आरएम को भी जम कर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि आप जब जनमंच में आए तो भाषा दुरूस्त कर बात करें। मामला किसी रूट पर नई बस चलाए जाने को लेकर था, जिसमें आरएम ने बस ऑपरेटर द्वारा बनाऐ जा रहे दबाव की बात कही, जबकि आरटीओ किसी कागजी कार्रवाई की कमी बता रहे थे। कार्यक्रम के दौरान कुल 131 मांगों व 281 समस्याओं में से 33 का ही समाधान हो पाया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है