Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

Break fail : बीच सड़क पलटी Bus, 8 घायल

Break fail : बीच सड़क पलटी Bus, 8 घायल

- Advertisement -

ऊना।  उपमंडल बंगाणा के पिपलू गांव के पास निजी बस पलटने से 8 यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी बंगाणा में भर्ती कराया गया है। जहांपर घायलों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने मामले के सबंध में जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ऊना से हमीरपुर जा रही निजी बस पिपलू के पास अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकराने के बाद पलट गई।

बंगाणा अस्पताल में चल रहा घायलों का उपचार


हादसे में बस में सवार 8 यात्री घायल हो गए हैं। जिन्हें स्थानीय लोगो ने एंबुलेंस की सहायता से सीएचसी बंगाणा में भर्ती कराया है।

घायलों में रक्षा देवी, धनीराम, लता देवी, निशा रानी, चेतन सिह, आशीष व बस चालक मदन लाल तथा परिचालक नसीरदीन के नाम शामिल है। हादसे में घायल यात्री धनेटा के बताए जा रहे हैं। हादसे का कारण बस की ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पिपलू बस हादसे में 8 लोगों के घायल होने की सूचना है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…अजौली में Truck- bike में जबरदस्त टक्कर, दो की मौत

Bike-Scooter की टक्कर, एक की Death

सुंदरनगर। एनएच-21 पर बाइक और स्कूटर की टक्कर में एक शख्स की मौत हो गई है। हादसे में बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। दोपहर बाद नेशनल हाइवे-21 पर मेदाना कैफे के सामने दो पहिया वाहनों की आमने-सामने टक्कर हुई।

जानकारी के अनुसार नरेश चौक से धनोटू के दायरे में सड़क हादसे में स्कूटर एचपी-31बी 1157 और बाइक एचपी-33डी 8603 की टक्कर हो गई। हादसे में स्कूटर चालक नया बाजार निवासी सेवानिवृत्त वन रेंजर शांति लाल (63) पुत्र मधुसूदन की मौत हो गई है। वहीं बाइक चालक पवन वर्मा (24) वर्षीय गंभीर रूप से घायल हुआ है। पवन वर्मा को डॉक्टरों ने पीजीआई चंडीगढ़ रैफर किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है