×

#Black_Sunday: हिमाचल में आज Road Accident में आठ लोगों की गई जान, पांच पहुंचे अस्पताल

पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर शुरू की जांच, घायलों का अस्पतालों में चल रहा इलाज

#Black_Sunday: हिमाचल में आज Road Accident में आठ लोगों की गई जान, पांच पहुंचे अस्पताल

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल (Himachal) में आज रविवार का दिन सड़क हादसों (Road Accident) को लेकर काफी दर्दनाक रहा। पिछले कुछ घंटों में हुए तीन अलग-अलग सड़क हादसों में आठ लोगों की जान चली गई। वहीं, दो लोग घायल हुए हैं। इन सड़क हादसों में पहला हादसा राजधानी शिमला (Shimla) के जुन्गा में सामने आया था। जबकि दूसरा जिला सोलन के बद्दी नालागढ़ मार्ग पर संडोली के पास पेश आया। वहीं, तीसरा हादसा भी जिला सोलन के बद्दी-बरोटीवाला मार्ग पर झाड़माजरी के पास हुआ। बता दें कि राजधानी शिमला के जुन्गा में सामने आए हादसे में तीन लोगों की मौत हुई थी। यह हादसा शनिवार देर रात को हुआ। जिसमें एक जीजा और दो सालों की मौत हो गई। इस हादसे में एक पिकअप गहरी खाई में जा गिरी। कार में राजेश (21), प्रमोद (25) गांव डुबलू और गोविंद (30) गांव कुफटू ने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया। हादसे में घायल रविकांत (24) निवासी डुबलू को अस्पताल में भर्ती किया गया है।


यह भी पढ़ें: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी Car, मौके पर गई दो की जान, दो गंभीर

ट्राले की चपेट में आने से मां बेटी की मौत, पिता बेटी घायल

वहीं दूसरा हादसा बद्दी-नालागढ़ मार्ग (Baddi Nalagarh Road) पर संडोली के समीप रविवार दोपहर तीन बजे के करीब पेश आया। यहां एक ट्राले के चपेट में आने से एक प्रवासी महिला व उसकी बच्ची की मौत हो गई। जबकि महिला का पति धर्मेंद्र और उसकी दूसरी बेटी घायल हो गए हैं। घायलों को नालागढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्राला चालक (Tralla Driver) मौके से भाग निकला। बिहार के जिला सारन के तहसील जलामपुर के बगरा का रहने वाला धर्मेंद्र बाइक (Bike) पर अपनी पत्नी और दोनों बच्चियों के साथ नालागढ़ से बद्दी की ओर आ रहा था। तभी पीछे से आ रहे ट्राले ने उन्हें टक्कर मार दी।

 

dead body

 

टैंकर और कार की टक्कर में तीन की गई जान

इसी तरह से तीसरा सड़क हादसा बद्दी-बरोटीवाला मार्ग पर झाड़माजरी के पास पेश आया। यहां एक टैंकर (Tanker) और कार की टक्कर में दो महिलाओं और उनके भतीजे कार चालक की मौत हो गई। यह हादसा झाड़माजरी से कुछ मीटर पहले शाहपुर मार्ग पर हुआ। पुलिस के अनुसार हरियाणा राज्य के गोरखनाथ-शाहपुर मार्ग से जैसे ही कार बरोटीवाला मार्ग पर चढ़ी तो बद्दी की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने कार (Car) को टक्कर मार दी। हादसे में मधाला की तृप्ता देवी (48), सीतमो देवी (52) और दोनों महिलाओं के भतीजे कार चालक महेश कुमार (32) की मौके पर ही मौत हो गई है। घायल महिला रमेश कौर को पीजीआई रेफर कर दिया गया है। कार में सवार पांच साल के बच्चे को भी चोटें आई हैं।

सेल्फी ने ले ली 13 साल के किशोर की जान

हाटकोटी मंदिर में दर्शन करने अपनी मां के साथ आए 13 साल के किशोर की पब्बर नदी में डूबने से मौत हो गई। 13 साल का अर्नब सेल्फी लेने के चक्कर में पब्बर नदी में गिर गया। बता दें कि रविवार दोपहर को कोटखाई के कलबोग से चंद्रमोहन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ हाटकोटी मंदिर में दर्शन करने आए थे। दर्शन करने के बाद वह डैम साइट पर पब्बर नदी किनारे चले गए। इस दौरान परिवार के लोग वहां फोटो खींचने लगे। फोटो खींचते अर्नब का पैर फिसला और वह पब्बर नदी में बह गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से हाटकोटी से एक किलोमीटर आगे सावड़ा पुल के समीप युवक को नदी से बाहर निकालाए, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

 

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है