Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

कर्फ्यू उल्लंघन पर पूर्व IAS दीपक सानन सहित आठ लोगों पर FIR, दो गाड़ियां जब्त

कर्फ्यू उल्लंघन पर पूर्व IAS दीपक सानन सहित आठ लोगों पर FIR, दो गाड़ियां जब्त

- Advertisement -

शिमला। कर्फ्यू के आदेशों के उल्लंघन पर पूर्व आईएएस (IAS) अधिकारी सहित आठ पर मामला दर्ज किया है। पुलिस थाना सुन्नी में मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। दो गाड़ियों को भी जब्त किया है। यह कार्रवाई खटनोल के नजदीक की है। पुलिस के मुताबिक स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि कोरोना महामारी के बीच यहां दो गाड़ियां पहुंची हैं। इनमें कुछ लोग आए हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने खटनोल के पास दोनों गाड़ियों को रोक लिया। गाड़ियों में करीब आठ लोग सवार थे। पुलिस पूछताछ में गाड़ियों में मौजूद लोगों ने बताया कि वे शाली माता मंदिर से लौट रहे थे। लोग परमिशन के किसी प्रकार के दस्तावेज पुलिस को नहीं दिखा पाए। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

डीएसपी सिटी दिनेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि दो गाड़ियों को पुलिस ने जब्त किया है। इनमें पूर्व आईएएस अफसर दीपक सानन समेत आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपियों के खिलाफ सुन्नी पुलिस की ओर से कानूनी कार्रवाई की जा रही है।


 फ्लैट निर्माण पर सोलन में मामला दर्ज

सोलन। कर्फ्यू के दौरान फ्लैट निर्माण करने पर पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक सूचना के आधार पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने पाया कि बड़ी संख्या में झारखंड के मजदूर मौके पर रेत ढोने और फ्लैट निर्माण का कार्य कर रहे थे। इस बार पुलिस ने ठेकेदार व मुंशी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

एएसपी डॉ. शिवकुमार शर्मा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि सोलन जिला की डगशाई चौकी पुलिस को सूचना मिली कि गांव अन्हेच में ठेकेदार द्वारा झारखंड के मजदूरों से फ्लैट निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पाया कि मौके पर 17 महिला पुरुष इकट्ठे होकर बिना मास्क पहने, बिना सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखे हुए फ्लैट के लिए रेता आदि की ढुलाई व फ्लैट में काम कर रहे हैंं। पुलिस टीम ने पाया कि मौके पर ठेकेदार अनुराग व मुंशी नन्द किशोर भी मौके पर थे और वे इतनी मात्रा में मजदूरों से नव निर्माणाधीन फ्लैट में कार्य करवाने बारे में कोई अनुमति या पास पेश नहीं कर सके। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है