×

Nerwa में महिला की जिंदगी लील गया हादसा, सीमा में मिला नेपाली का शव

Nerwa में महिला की जिंदगी लील गया हादसा, सीमा में मिला नेपाली का शव

- Advertisement -

शिमला। नेरवा में ब्रेज़ा कार दुर्घटना में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है और तीन घायल हैं। यह हादसा आज सुबह हुआ है।  तीनों घायलों को आईजीएमसी रेफर कर दिया गया है। डीसी शिमला रोहन ठाकुर ने बताया कि मरने वाली महिला कुब्जादेवी के परिवार को 30 हजार रुपये दिए गए हैं और पोस्टमार्टम नेरवा के अस्पताल में किया जा रहा है। सभी घायलों के परिजनों को 5000 रुपये दिए गए हैं। मृतक महिला समेत कार में सवार सभी लोग बामटा गांव के निवासी हैं। वहीं, जिले के चिड़गांव पुलिस थाने के तहत सीमा के समीप एक शव बरामद हुआ है।


  • ब्रेज़ा कार दुर्घटना में बुजुर्ग महिला की मौत, तीन जख्मी
  • सीमा में ढांक से गिरना माना जा रहा है मौत का कारण

शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन यह नेपाली मूल का व्यक्ति लगता है। पुलिस को सूचना मिली कि सीमा के पास एक व्यक्ति गिरा हुआ है। पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो पता चला कि व्यक्ति की मौत हो चुकी है। शव का निरीक्षण करने पर पता चला कि इसके सिर पर गहरी चोट लगी है। सिर पर चोट लगने के अलावा उसके शरीर पर किसी प्रकार की चोट के कोई और निशान नहीं पाए गए। पुलिस के मुताबिक इसकी मौत ढांक से गिरने के कारण हुई लगती है। लगता है कि यह व्यक्ति शराब के नशे में था और इस दौरान यह अपने आप पर नियंत्रण नहीं रख पाया और गिर गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर घटना स्थल की वीडियोग्राफी की और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

नैना में तूफान से गिरा पेड़,चपेट में आई महिला

शिमला जिले के रामपुर के झाकड़ी पुलिस थाने के तहत ज्यूरी के समीप नैनी गांव में तूफान आने से पेड़ गिया। इस पेड़ की चपेट में नैना गांव की सत्या देवी (60) आ गई। यह हादसा उस वक्त हआ जब वह अपने बागीचे में काम करने जा रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है