Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

बाजू काटने की धमकी मामलाः सत्ती को चुनाव आयोग की एडवाइजरी जारी

बाजू काटने की धमकी मामलाः सत्ती को चुनाव आयोग की एडवाइजरी जारी

- Advertisement -

शिमला। बाजू काटने की धमकी मामले में चुनाव आयोग ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) को एडवाइजरी जारी की है। एडवाइजरी (Advisory) जारी कर चुनाव आयोग (Election commission) ने सतपाल सिंह सत्ती को जनसभा में अभद्र भाषा का प्रयोग न करने की हिदायत दी है। चुनाव आचार संहिता (Election Code of Conduct) का पालन करते हुए और लोकतंत्र मर्यादाओं को समझते हुए किसी भी राजनीतिक दल और उनके नेताओं के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी न करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें:  मुकेश बोले-बीजेपी सत्ती का करवाए इलाज, हिमाचल में नहीं संभव तो नड्डा को कहें

बता दें कि 24 अप्रैल को बीजेपी (BJP) की विजय संकल्प रैली में सत्ती ने खुले मंच से कहा था कि बीजेपी नेताओं (BJP Leaders) की तरफ जो भी उंगली उठाएगा उसकी बाजू काट दी जाएगी।

इस मामले की शिकायत (Complaint) कांग्रेस ने जिला निर्वाचन अधिकारी को की थी। जिला निर्वाचन अधिकारी मंडी ने सतपाल सिंह सत्ती को नोटिस (Notice) जारी कर 24 घंटे में जवाब मांगा था। जिसका जवाब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने पिछले कल दे दिया।
सत्ती ने अपने जवाब में कहा था कि वह किसी राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं या नेताओं के खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध की भावना नहीं रखते हैं। मीडिया पर्सन ने उनके शब्दों को तोड़ मरोड़ के पेश किया है। अगर उनके पूरे भाषण को सुना जाए तो ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष (Block Congress Committee President) द्वारा उनके खिलाफ की शिकायत झूठी है। उन्होंने आदर्श चुनाव आचार संहित का किसी भी प्रकार से उल्लंघन नहीं किया है। इसलिए उनके खिलाफ की इस शिकायत को वापस लिया जाए। सत्ती के जवाब के बाद आज चुनाव आयोग ने उन्हें एडवाइजरी जारी की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है