Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

फ्यूज डालते लगा करंट, लाइनमैन झुलसा

फ्यूज डालते लगा करंट, लाइनमैन झुलसा

- Advertisement -

Electric Shots: फतेहपुर। बिजली जाने के बाद फ्यूज डालते एक लाइनमैन झुलस गया है। उसे फतेहपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि लाइनमैन की बाजू जल गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार विद्युत विभाग उपमंडल एवं मंडल फतेहपुर के अधीन खटियाड़ पंचायत में अचानक बिजली जाने के बाद क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात लाइनमैन लेखराज शिकायत मिलने पर सिहोली में फ्यूज डालने पहुंचे। जैसे ही वह खंभे पर चढ़ चैम्बर को दबाने लगे तो की करंट की चपेट में आने से झुलस गए।

 Electric Shots: एक ही कर्मचारी को सौंप रखी है जिम्मेवारी

मिली जानकारी अनुसार लाइनमैन की बाजू जल गई है,  जिसे उपचार के लिए फतेहपुर सरकारी अस्पताल में भेजा गया है। गौर रहे कि फतेहपुर में बिजली विभाग की सेवाएं चरमरा चुकी हैं। क्षेत्र के विधायक पूरे प्रदेश के ऊर्जा मंत्री हैं, मगर उनकी अपनी  फतेहपुर विधानसभा में विभाग की सेवाएं चरमारा चुकी हैं। आए दिन खटियाड़ , बाडी, धमेटा, पोलियां मच्चछोट, नंगल पंचायतों में बिजली चली जाती है।

स्थानीय बीडीसी सदस्य अरुणा चौधरी, पूर्व बीडीसी सुरेन्द्र, जयपाल, सुधीर कुमार, हरविन्द्र, संजय, पूजा, ज्योति व सीमा आदि का कहना है कि विभाग ने चार-चार पंचायतों में एक ही कर्मचारी को जिम्मेवारी सौंप रखी है, जिस कारण समय पर बिजली ठीक नहीं हो पाती है। आज पिछले चौबीस घंटों से बिजली हर बार की तरह गायब है। मगर अभी तक समस्या हल नहीं हुई है। वहीं, विभाग के सहायक अभियंता का कहना है कि लाइनमैन बिजली ठीक करते बिजली की चपेट में आ गया है। क्षेत्र की लाइट ठीक करने के लिए जेई को आदेश दिए गए हैं।

पहले पत्नी ने बाद में पति ने निगला जहर, पत्नी की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है