Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

शिमला में सर्वर डाउन, नहीं जमा हो रहे बिजली के बिल

शिमला में सर्वर डाउन, नहीं जमा हो रहे बिजली के बिल

- Advertisement -

शिमला। राजधानी के लोगों में बिजली के बिल (Electricity bills ) जमा न होने पर खासी नाराजगी है। रिज ( Ridge.) के समीप पदम देव कॉम्प्लेक्स में बिजली विभाग के कैश काउंटर में सर्वर डाउन ( Server down) होने की वजह से बिजली के बिल जमा नहीं हो पा रहे हैं। बिजली के बिल जमा करवाने पहुंचे लोगों ने बताया कि वे सुबह से लाइन में खड़े हैं लेकिन 2 घंटे बीत जाने के बाद भी उनका बिल जमा नहीं हो पाया है। कैश काउंटर पर सर्वर डाउन होने की वजह से हर बार ही लोगों को इस तरह की परेशानी उठानी पड़ रही है।जबकि प्राइवेट एजेंसी के काउंटर पर बिल जमा हो रहे हैं।लेकिन प्राइवेट बिल जमा करने पर 10 रुपये प्रति बिल एक्स्ट्रा लिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें  :  नगर निगम शिमला का बजट घटकर हुआ 297 करोड़, स्कूल टॉपर्स को देंगे लैपटॉप

 


परेशानी केवल रिज के समीप लगे कैश काउंटर ( Cash counter) में ही नहीं है बल्कि शहर के दूसरे हिस्सों समरहिल और सुगम केंद्र डीसी आफिस में भी है। लोग समरहिल से 15 रुपये किराया खर्च कर रिज के कैश काउंटर पर पहुंचे लेकिन यहां भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी। 25 फरवरी बिल जमा करने की अंतिम तारीख है। 24 फरवरी को रविवार होने की वजह से बिल जमा नहीं हो सकेंगे।अब ऐसे में लोगों के पास 10 रुपये एक्स्ट्रा देकर बिल जमा करने का रास्ता बचता है।

लोगों ने सरकार से समस्या का हल करने की मांग की है। लोगों ने हर बार सर्वर डाउन होने के पीछे बिजली विभाग की प्राइवेट एजेंसियों के साथ सांठगांठ की आशंका जताई है और सरकार से इस विषय पर जल्द कार्रवाई की मांग की है, जिससे लोगों को हर बार की प्रताड़ना से राहत मिल सके।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है